Home /News /entertainment /

Wedding Anniversary पर वायरल हुईं अनुपम और किरण खेर की अनदेखी तस्वीरें

Wedding Anniversary पर वायरल हुईं अनुपम और किरण खेर की अनदेखी तस्वीरें

अनुपम खेर (Anupam kher) और किरण खेर की शादी को आज 36 साल पूरे हो गए हैं. (फोटो साभारः Instagram @anupampkher)

अनुपम खेर (Anupam kher) और किरण खेर की शादी को आज 36 साल पूरे हो गए हैं. (फोटो साभारः Instagram @anupampkher)

बॉलीवुड एक्टर अनुमप खेर (Anupam kher) ने शादी की 36वीं सालगिरह पर पत्नी किरण खेर को बधाई दी है. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron kher) खेर की आज शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट कर रहे हैं. किरण और उनकी शादी को आज 36 साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने साल 1985 में आज ही के दिन शादी की थी. शादी की 36वीं सालगिरह के दिन अनुपम खेर ने कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और पत्नी को बधाई दी है.

    अनुपम खेर (Anupam Kher Note) ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर अनुपम खेर और किरण खेर की शादी की है. इसमें दोनों के गले में मालाएं डली हुई हैं. किरण एक दुल्हन की तरह सजी हुई हैं, जबकि अनुपम खेर ने सिर पर पगड़ी बांधी हुई हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में अनुपम खेर और किरण खेर मुस्कुराते हुए ऊपर की तरफ देख रहे हैं, लेकिन उनका चेहरा कैमरे की तरफ नहीं हैं.

    Instagram @anupampkher

    तीसरी तस्वीर में, आप देख सकते हैं कि किरण खेर एक कुर्सी पर बैठी हैं और अनुमप खेर उनके पीछे खड़े हैं. दोनों के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी दिख रही है. दोनों फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. ये सभी तस्वीरें ब्लैंक एंड व्हाइट है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है.

    Instagram @anupampkher

    अनुपम खेर शेयर की फीलिंग्स
    अनुपम खेर ने लिखा, “शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक हो प्रियतम किरण. ये हंसी, आंसू, बहस, दोस्ती, प्यार और साथ से भरी हुई एक लंबी जर्नी रही है! लेकिन ये जर्नी वर्थ है. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सभी रंगों के शेड्स हैं. सुरक्षित और हेल्थी रहो. हमेशा प्यार और प्रार्थना.” इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार भरे और फूल इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं.

    Instagram @anupampkher

    कंगना रनौत ने किया विश
    अनुपम खेर की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कमेंट किया और उन्हें बधाई दी है. कंगना रनौत ने लिखा,”आप दोनों को शादी की सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं” उन्होंने गुलदस्तों वाले कई इमोजी भी अपने कमेंट में शामिल किए हैं.

    Tags: Anupam kher, Kirron Kher

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर