• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फिर दिखाया अपना 'Animal Love', इस नेता की तारीफ की

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फिर दिखाया अपना 'Animal Love', इस नेता की तारीफ की

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जानवरों के कल्याण और उनके अधिकारों को लेकर काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/rahulnarainkanal)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जानवरों के कल्याण और उनके अधिकारों को लेकर काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/rahulnarainkanal)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) एक नए वीडियो में दिखाई दिए हैं, जिसमें वे महाराष्ट्र के एक नेता को धन्यवाद दे रहे हैं जो जानवरों के कल्याण के लिए एक एनजीओ चलाते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली (Virat Kohli) एक नए वीडियो में दिखाई दिए हैं, जिसमें वे शिवसेना नेता राहुल एन कनल (Rahul N Kanal) को एनिमल वेलफेयर (Animal Welfare) के क्षेत्र में उनके काम के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. राहुल वीडियो शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर आए और लिखा, 'धन्यवाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, हमारे चार पैरों वाले दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए. आपका जितना भी शुक्रिया अदा किया जाए, उतना कम है. तारीफ में कहे गए आपके शब्द, हमें आगे बढ़ने के साथ और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे. सुपर ह्यूमन होने के लिए, मिस्टर कैप्टन और मिसेज कैप्टन का धन्यवाद.'

    वीडियो में, अनुष्का शर्मा और विराट कह रहे हैं, 'आपका फाउंडेशन एनिमल वेलफेयर के क्षेत्र में जिस तरह का काम कर रहा है, उस पर यकीन कर पाना मुश्किल है. हम सिर्फ आपकी तारीफ करना चाहते हैं. आप जो अविश्वसनीय काम कर रहे हैं, उसके लिए हम आपको और आपके फाउंडेशन को बधाई देना चाहते हैं.




    ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के वे 29 सितारे जिनका असली नाम पहले कुछ और था

    कपल आगे कहते हैं, 'हम यह भी कहना चाहते हैं कि आपके इस नेक काम को जारी रखने के लिए, हमारी किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत पड़ती है, तो हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी. आप सभी को शुभकामनाएं.' बता दें कि कपल जानवरों के कल्याण और उनके अधिकारों के लिए काफी जुनूनी हैं. वे पहले भी कई बार इस विषय पर बोल चुके हैं. 4 अप्रैल को विराट ने घोषणा की थी कि उनके फाउंडेशन 'विराट कोहली फाउंडेशन' ने मुंबई में दो एनिमल शेल्टर की स्थापना की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज