अनुष्का शर्मा ने लाइव सेशन में पूछ लिया- 'मेरे हेडफोन्स कहां रखे हैं', विराट कोहली ने दिया दिलचस्प जवाब

अनुष्का इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी की मां बनी थीं (फाइल फोटो)

अनुष्का इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी की मां बनी थीं (फाइल फोटो)

लाइव सेशन के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने स्पष्ट किया कि वे बेटी वामिका (Vamika) की फोटो नहीं दिखाएंगे. वे ऐसा तब तक करेंगे, जब तक उनकी बेटी सोशल मीडियो को समझने लायक न हो जाए.

  • Share this:

नई दिल्लीः विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हालांकि, फैंस को अब भी उनकी बेटी वामिका की एक झलक पाने की चाह, पर लगता है कि इसके लिए उन्हें इंतजार करना पड़ेगा. हाल में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाइव सेशन 'आस्क मी एनीथिंग' का आयोजन किया था. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए थे. मजा तो तब आया, जब अनुष्का ने विराट से एक दिलचस्प सवाल पूछा.

अनुष्का ने विराट से उनके लाइव सेशन (Live Session) में पूछा कि तुमने मेरे हेडफोन्स कहां रखे हैं? इस पर विराट ने कहा, 'हमेशा की तरह बेड के साइड टेबल पर.' फैंस को कपल का यह सवाल-जवाब बहुत पसंद आया.

(फोटो साभारः Instagram/virat.kohli)

फैंस ने भी विराट से हर तरह के सवाल किए और उन्होंने भी खुलकर उनके जवाब दिए. जब एक फैन ने गुजारिश की कि क्या वे अपनी अभी की तस्वीर भेजकर बता सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं? इस पर विराट ने तुरंत अपनी चाय पीते हुए फोटो भेज दी. जब विराट से उनके एक फैन ने उनके बचपन की फोटो दिखाने की गुजारिश की, तो क्रिकेटर ने यह कामना भी पूरी की.
फैंस कपल की बेटी को देखने की इच्छा जताते रहे हैं. इस पर अनुष्का ने स्पष्ट किया था कि वे अपनी बेटी की तक तब फोटो नहीं दिखाएंगे, जब तक वह सोशल मीडिया के बारे में समझने नहीं लगतीं. बता दें कि अनुष्का ने इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी की मां बनी थीं. तब यह खुशखबरी विराट ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर की थी.

तब विराट कोहली ने ट्वीट किया था, 'हम आपको बताना चाहते हैं कि आज दोपहर हमारे जीवन में एक बच्ची का आगमन हुआ है. आपके प्यार, दुआओं और शुभकामनाओं के लिए, हम आप सभी का शुक्रिया अदा करते हैं. अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और अपने जीवन के इस नए चैप्टर को शुरू करने के लिए, हम धन्य महसूस कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज