• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने पर दिल से दी रजामंदी, वायरल हो रहा है पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने पर दिल से दी रजामंदी, वायरल हो रहा है पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के फैसले पर रिएक्शन दिया. (फोटो साभार: virat.kohli/Instagram)

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के फैसले पर रिएक्शन दिया. (फोटो साभार: virat.kohli/Instagram)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने बताया कि ‘दुबई (Dubai) में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) के बाद मैं कप्तानी छोड़ दूंगा. मैंने बीसीसीआई (BCCI) प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, सेक्रेटरी जय शाह और सभी सेलेक्टर्स को इस बारे में बता दिया है’.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन (Indian Cricket Team Captain) विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी-20 (T-20) वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. विराट के इस ऐलान ने क्रिकेट प्रेमियों को चौंका दिया है. विराट के इस फैसले से क्रिकेटर के फैंस निराश हैं. विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट के इस फैसले पर अपना रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

    विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर टी-20 कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में फैंस को बताया है. विराट ने लिखा, ‘मैं लकी कहा कि मुझे न केवल इंडिया का प्रतिनिधित्व करने का बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम को लीड करने का भी मौका मिला. मैं उन सभी को शुक्रिया कहना कहना चाहता हूं कि जिन लोगों ने इंडियन कैप्टन के तौर पर मेरी इस जर्नी में साथ दिया. मेरे साथी प्लेयर्स, सपोर्ट स्टाफ, सेलेक्श्न कमेटी, मेरे कोच और वह हर इंडियन जिसने हमारी जीत के लिए दुआ कि उनके सहयोग के बिना यह संभव नहीं था. वर्कलोड के साथ मेरे पिछले 8-9 साल से तीन फॉर्मेंट खेलने और साथ में 5-6 साल कैप्टन के वर्कलोड को देखते हुए अब मुझे लगता है कि खुद को थोड़ा स्पेस देना चाहिए ताकि मैं इंडियन क्रिकेट टीम की वनडे और टेस्ट में कप्तानी के लिए पूरी तरह से तैयार रहूं’. टी-20 टीम के लिए बैट्समैन के तौर पर खेलता रहूंगा.

    विराट ने आगे बताया कि निश्चित तौर पर इस फैसले पर पहुंचने से पहले मैंने काफी सोचा. अपने क्लोज लोगों जैसे रवि भाई और रोहित के साथ काफी डिक्कशन के बाद मैंने ये फैसला किया है कि ‘अक्टूबर में दुबई में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद मैं कप्तानी छोड़ दूंगा. मैंने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, सेक्रेटरी जय शाह और सभी सेलेक्टर्स को इस बारे में बता दिया है. मैं आगे भी पूरे दम खम के साथ इंडियन क्रिकेट टीम के लिए खेलता रहूंगा’.

    (फोटो साभार:virat.kohli/Instagram)

    विराट के इस पोस्ट को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर सिर्फ रेड हार्ट की इमोजी लगाकर अपनी रजामंदी भी जाहिर की है.

    (फोटो साभार:anushkasharma/Instagram)

    अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस समय अपने प्रोडक्शन हाउस में काफी बिजी हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ और फिल्म ‘बुलबुल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज