अनुष्का शर्मा ने लंदन से शेयर की फोटो, बोलीं- 'विराट कोहली को 'काम घर न लाएं' नियम से छूट'

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में देखा गया था (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शनिवार 5 जून को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नई फोटो शेयर की है. फोटो में उन्हें लंदन के एक क्रिकेट स्टेडियम (Cricket Stadium) के किनारे पोज देते हुए देखा जा सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शनिवार को इंग्लैंड के साउथेम्प्टन से एक नई तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ इंग्लैंड में हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) मुकाबले के लिए पहुंचे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल 18 जून को साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में खेला जाएगा. तस्वीर में अनुष्का क्रिकेट स्टेडियम के पास पोज देती नजर आ रही हैं. कपल फिलहाल एक होटल में नियम के तहत क्वारंटीन हैं.

    अनुष्का ने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया है. वे लिखती हैं, 'कुछ समय के लिए विराट को 'काम घर न लाएं' से छूट मिल गई है.' एक्ट्रेस ने यह फोटो करीब एक घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिस पर 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स ने अनुष्का की इस प्यारी फोटो पर जमकर कमेंट किए हैं. बुधवार को अनुष्का को विराट और अपनी बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट जाते हुए देखा गया था. फोटो से जाहिर था कि अनुष्का ने वामिका को ग्रे बेबी कैरियर में अपने साथ रखा हुआ था. अनुष्का और विराट दोनों ही मास्क लगाए नजर आए थे.

    (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)


    'जीरो' एक्ट्रेस और उनकी बेटी, विराट के साथ कई दौरों पर साथ जाते रहे हैं. इस साल की शुरुआत में तीनों को पुणे एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था, जहां इंडियन क्रिकेट टीम, इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेल रही थी. आईपीएल के लेटेस्ट सीजन के दौरान भी अनुष्का और वामिका, विराट के साथ थीं. इस कपल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कई सदस्यों के साथ पोज भी दिए थे.

    अनुष्का को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में देखा गया था, जो 2018 में रिलीज हुई थी. वे निर्माता बन गई हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई हैं, जिनमें बुलबुल, पाताल लोक और इरफान खान के बेटे बाबिल खान की पहली फिल्म 'काला' शामिल है. उन्हें इस साल की शुरुआत में एक शूट पर देखा गया था. एक्ट्रेस ने पुष्टि की थी कि वे जल्द ही काम शुरू करेंगी.