होम /न्यूज /मनोरंजन /

अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में बनाया था अपने मम्मी-पापा के लिए जैम, शेयर किया थ्रोबैक VIDEO

अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में बनाया था अपने मम्मी-पापा के लिए जैम, शेयर किया थ्रोबैक VIDEO

अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में बनाया था वीडियो. (फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन में बनाया था वीडियो. (फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पेट डॉग के साथ 2020 में कोरोना महामारी के समय लगे लॉकडाउन में वीडियो बनाया था. अनुष्का ने इस वीडियो (Anushka Sharma shares throwback video) को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हुए कुछ फैंस उन्हें अपना ऑल टाइम फेवरेट बता रहे हैं तो कुछ क्वीन लिख रहे तो एक ने लिखा ‘जंगल में मंगल कर रही हो’.

अधिक पढ़ें ...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अनुष्का अपनी बेटी वमिका को पूरा समय दे रही हैं साथ ही अपने मम्मी-पापा का भी ख्याल रखती हैं. क्रिकेटर हस्बैंड विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 2020 में लगे लॉकडाउन (Lockdown 2020 during Corona Pandemic) के दौरान उन्होंने फ्रेश टमाटर खुद तोड़ कर जैम बनाया था (Anushka Sharma throwback video).

किचन में अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है,उसमें एक्ट्रेस कैजुअल लुक में हाथ में टोकरी लिए अपने पेट डॉग के साथ गार्डन में जाती दिख रही हैं. पौधों से फ्रेश टमाटर तोड़ कर एक्ट्रेस अपने किचन में ले जाती हैं. उन्हें अच्छी तरह धोकर उबालती हैं फिर ठंडा होने पर टमाटरों को छील कर बारीक-बारीक काट कर पैन में पकाती हैं. इसमें चीनी, नमक, काली मिर्च के पाउडर के साथ मसाले भी मिलाती हैं.

फ्रेश टमाटर तोड़कर अनुष्का ने बनाया जैम

टमाटर से बने जैम को को अपने पापा-मम्मी के साथ साथ डॉगी को भी खिलाती हैं. टोस्ट के साथ जैम खाकर अनुष्का के मम्मी-पापा काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनके एक्सप्रेशन से दिख रहा है कि बेटी का पकाया भी पसंद आया. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में अनुष्का ने लिखा ‘लॉकडाउन 2020 का थ्रोबैक वीडियो, जब मैंने ढेर सारे फूड ब्लॉग देखे, फिर तय किया कि जैम मेकिंग वीडियो शूट करती हूं और सोचा कि 2021 तक कोरोना वायरस चला जाएगा’.


अनुष्का शर्मा के फैंस हुए मुरीद

अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए कुछ उन्हें अपना ऑल टाइम फेवरेट बता रहे हैं तो कुछ क्वीन लिख रहे तो एक ने लिखा ‘जंगल में मंगल कर रही हो’. बता दें कि अनुष्का शर्मा के पापा अजय कुमार शर्मा आर्मी में ऑफिसर हैं जबकि मम्मी आशिमा शर्मा एक हाउस वाइफ हैं.

ये भी पढ़िए-Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट बोलीं, ‘मेरी शादी ‘भेड़िया आया’ वाली कहानी हो गई है’

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि अपने भाई के साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. पताल लोक, ‘मैं’, ‘बुलबुल’ और ‘काला’ जैसे प्रोजेक्ट बनाए हैं.

Tags: Anushka sharma, Virat kholi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर