Home /News /entertainment /

अनुष्का शर्मा ने बताया विराट कोहली का असली चेहरा, देखें वायरल हो चुका इंटरेस्टिंग वीडियो

अनुष्का शर्मा ने बताया विराट कोहली का असली चेहरा, देखें वायरल हो चुका इंटरेस्टिंग वीडियो

वीडियो में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के लिए फोटोग्राफर बनी दिख रही हैं. (Photo @anushkasharma/Instagram)

वीडियो में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के लिए फोटोग्राफर बनी दिख रही हैं. (Photo @anushkasharma/Instagram)

यह वीडियो मोबाइल फोन के कमर्शियल के लिए बनाया गया है. इसमें अनुष्का फोन से पति की तस्वीरें खींचती दिखाई दे रही हैं. वीडियो से अधिक इस कमर्शियल का वॉयस ओवर खास है, जिसमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में इंटरेस्टिंग बातें बताती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) देश के सबसे चर्चित सेलेब्स कपल में से एक हैं. कम समय में ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना लिया है. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. इसमें एक्ट्रेस अपने पति के लिए फोटोग्राफर बनी दिखाई दे रही हैं.

    दरअसल यह वीडियो एक मोबाइल फोन के कमर्शियल के लिए बनाया गया है. इस वीडियो में अनुष्का फोन से अपने पति की तस्वीरें खींचती दिखाई दे रही हैं. वीडियो से अधिक इस कमर्शियल का वॉयस ओवर खास है, जिसमें अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के बारे में इंटरेस्टिंग बातें बताती हैं.

    पोर्ट्रेट के माध्यम से विराट की स्टोरी
    वीडियो में अनुष्का कहती सुनी जा सकती हैं कि, ‘लोग विराट कोहली को हमेशा ग्राउंड पर देखते हैं, लेकिन मैं जिसे देखती हूं वह एकदम अलग हैं. मैं उन्हें ठीक से जानती हूं. उनके इस साइड को सिर्फ मैं जानती हूं, अब हर दिन मेरे लिए एक नई स्टोरी. विराट पैशन और पेसेंस के परफेक्ट बैलेंस हैं. वे फनी और केयरिंग हैं. उनकी स्टोरी की तरह उनके पैशन की कई परते हैं. ये पोर्ट्रेट की नजर से विराट की स्टोरी है.’

    सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- ‘हार्डवर्क से बनी स्टोरी वह भी पोर्ट्रेट के माध्यम से. हर दिन बेहतर बनने के लिए प्रयास करने की कहानी. एक ऐसी स्टोरी जिसमें जिसमें एक शख्स अपना 100 फीसदी परफॉर्मेंस ग्राउंड पर देता है, बाहर भी देता नजर आता है. यह विराट कोहली की स्टोरी है. इनकी स्टोरी कैप्चर करना और अपनी आवाज में इसे बताना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.’ विराट और अनुष्का अपने वैवाहिक जीवन के 4 साल पूरे कर चुके हैं.

    Tags: Anushka sharma, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर