• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बाल झड़ने की समस्या से जूझ रही थीं अनुष्का शर्मा, अब खूबसूरत 'Hair Cut' से बटोरीं सुर्खियां

बाल झड़ने की समस्या से जूझ रही थीं अनुष्का शर्मा, अब खूबसूरत 'Hair Cut' से बटोरीं सुर्खियां

अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ताजा फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे वामिका (Vamika) के जन्म के बाद आए बदलावों पर बात कर रही हैं. वे अपना नया हेयर कट (Hair Cut) दिखा रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः इस साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के जीवन में बेटी वामिका (Vamika) का आगमन हुआ था. तब विराट ने खुद यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. अनुष्का भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं. हालांकि, उन्होंने अब तक बेटी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है, लेकिन उनसे संबंधित पोस्ट जरूर करती रही हैं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ताजा फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे वामिका के जन्म के बाद आए बदलावों पर बात कर रही हैं.

    अनुष्का अपने नए पोस्ट में अपने हेयर कट की बात कर रही हैं. साथ में, वे फैंस को अपने हेयर कट की फोटोज भी दिखा रही हैं. दरअसल, बच्चे को जन्म देने के बाद महिलाएं बाल झड़ने की समस्या से जूझती हैं. अनुष्का ने भी इसका सामना किया है. जाहिर है कि एक्ट्रेस ने इस समस्या से पार पाने के लिए यह हेयर कट कराया है. एक्ट्रेस ने यह पोस्ट घंटे भर पहले किया था, जिस पर साढ़े आठ लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/anushkasharma)


    फोटोज में अनुष्का काफी सुंदर लग रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट किए हैं. वे लिखती हैं, 'जब बेबी के जन्म के बाद बाल झड़ने की समस्या आपको अच्छे हेयर कट के लिए प्रेरित करे. इसके लिए शुक्रिया जॉर्ज नॉर्थवुड. आप शानदार हैं. शुक्रिया सोनम कपूर, हमें मिलाने के लिए.' बता दें कि अनुष्का ने 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था.

    काम की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आई थीं. वे बतौर निर्माता अपनी धाक जमाने में कामयाब रही हैं. वे 'बुलबुल', 'पाताल लोक' और 'काला' से जुड़ी हुई हैं. फिल्म 'काला' से इरफान खान के बेटे बाबिल खान हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज