होम /न्यूज /मनोरंजन /

'बचपन का प्यार' पर धनश्री वर्मा-अपारशक्ति खुराना ने किया भांगड़ा, देखिए जोरदार डांस

'बचपन का प्यार' पर धनश्री वर्मा-अपारशक्ति खुराना ने किया भांगड़ा, देखिए जोरदार डांस

अपारशक्ति खुराना-धनश्री वर्मा  का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अपारशक्ति खुराना-धनश्री वर्मा का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और धनश्री वर्मा चहल (Dhanashree Verma Chahal) ने इस गाने को पंजाबी ट्वीस्ट देकर गाने पर लाजवाब भांगड़ा किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

    ‘बचपन का प्यार’ (Baspan Ka Pyaar) वो गाना है, जो आज हर इंसान गुनगुना रहा है. छोटे से सहदेव कुमार (Sehdev Kumar) ने जब दो साल पहले इस गाने को गुनगुनाया था तो शायद उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि एक गाना उन्हें रातों-रात स्टार बना देगा. ‘बचपन का प्यार’ के दीवाने नेता से लेकर अभिनेता तक हो गए हैं. गाने का जलवा ऐसा चला कि एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी खुद को इन गाने पर नाचने से रोक नहीं सके. उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा चहल (Dhanashree Verma Chahal) के साथ इस गाने पर जोरदार भांगड़ा किया है, जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है.

    अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और धनश्री वर्मा चहल (Dhanashree Verma Chahal) ने इस गाने को पंजाबी ट्वीस्ट देकर गाने पर लाजवाब भांगड़ा किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अपारशक्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘बचपन का प्यार’ (Baspan Ka Pyaar) पर धनश्री उन्हें डांसिंग स्टैप बताती नजर आ रही हैं.

    वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- इस गाने को भुलाया नहीं जा सकता. धनश्री वर्मा को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा सुपर टैलेंटेड @ dhanashree9 के साथ पंजाबी वर्जन देखें.

    वहीं, धनश्री ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- पंजाबी फ्लेवर ने इस ट्रेंड में जोड़ा है, मेरे पंसदीदा अपारशक्ति  खुराना के साथ. उन्होंने आगे लिखा- अलग बनो, ट्रेंड बनो.

    सहदेव दिरदो का यह गाना साल 2019 में उनके स्कूल टीचर ने क्लास में रिकॉर्ड किया था. गाने के पंजाबी, भोजपुरी सहित तमाम भाषाओं में वर्जन आ चुके हैं.

    वहीं अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू किया था. इसके बाद अपारशक्ति खुराना ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’, ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘जबारिया जोड़ी’ और ‘बाला’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. अब जल्द वह पापा बनने वाले हैं.

    Tags: Aparshakti Khurana, Dhanashree Verma

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर