अरबाज खान ने शानदार अंदाज में मनाया GF जॉर्जिया का बर्थडे, इंटरनेट पर छाया वीडियो

(photo credit: instagram/@nir_haan)

जॉर्जिया (Giorgia Andriani Birthday) और अरबाज खान ने भी अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की, हैं जिसमें दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है. फोटोज में जॉर्जिया मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बहुत ही धूमधाम से अपनी लेडीलव और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का जन्मदिन मनाया. एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं जॉर्जिया (Giorgia Andriani Birthday) और अरबाज खान ने भी अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की, हैं जिसमें दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है. फोटोज में जॉर्जिया मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में अरबाज खान को जॉर्जिया को केक खिलाते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस की ये फोटोज उनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही हैं.

    वहीं वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज खान और जॉर्जिया के साथ ही उनका पेट डॉग भी नजर आ रहा है. बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का इंस्ट्रूमेंटल वर्जन सुनाई दे रहा है. वीडियो में जॉर्जिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने जॉर्जिया संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की थी.

    उन्होंने जॉर्जिया संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा- "अगर मुझे अपना रिलेशनशिप छुपाना होता, तो मैं इसे ओपन नहीं करता. मैं बिना किसी हिचकिचाहट के ये बात एक्सेप्ट करता हूं कि जॉर्जिया इस समय मेरी जिंदगी में हैं. हालांकि, यह रिश्ता कहां तक जाएगा, केवल समय ही बताएगा. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि हम साथ हैं.”








    View this post on Instagram






    A post shared by Nir_haan (@nir_haan)






    उन्होंने आगे कहा, "जब आप अकेले होते हैं तो आप अपनी जिंदगी पर ध्यान देना बंद कर देते हैं. आप या तो बेहतर के लिए बदल सकते हैं या फिर शायद सबसे बुरे के लिए. ऐसे समय में आप शराब के आदी हो सकते हैं और सोच सकते हैं कि अब आपकी जिंदगी में कुछ नहीं बचा. लेकिन, खुशनसीबी से, मैं उस स्थिति में नहीं था. वह मुझे पॉजिटिव बने रहने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती हैं.''