• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अर्जुन बिजलानी बने Khatron Ke Khiladi 11 विनर! एक्टर की वाइफ ने कर दिया इशारा

अर्जुन बिजलानी बने Khatron Ke Khiladi 11 विनर! एक्टर की वाइफ ने कर दिया इशारा

अर्जुन बिजलानी बने खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर ? . (फोटो साभार: nehaswamibijlani/instagram)

अर्जुन बिजलानी बने खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर ? . (फोटो साभार: nehaswamibijlani/instagram)

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की वाइफ नेहा ने अपनी और अर्जुन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है ‘मेरी जान तुम पर गर्व है..मुझे पता है कि वाकई तुमने क्या किया है..तुम दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करते हो’.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी के फेमस रिएलिटी स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) के विनर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) बने हैं. इसी के साथ शो के विनर को लेकर लगाए जा रहे सभी अटकलों पर विराम लग गया है. इसकी जानकारी टेलीकास्ट से पहले ही अर्जुन की वाइफ नेहा स्वामी बिजलानी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके दे दी है. अर्जुन शो में मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आए हैं.

    ‘खतरों के खिलाड़ी11’ के सारे शूट  साउथ अफ्रीका के शहर केपटाउन में किया गया, लेकिन अवॉर्ड फंक्शन की शूटिंग मुंबई में की गई है. अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी बिजलानी ने इंस्टा स्टोरी पर जीत की खुशी में जश्न मनाते अर्जुन की फोटो शेयर की हैं.

    (फोटो साभार: nehaswamibijlani/instagram)

    उन्होंने ट्रॉफी की तस्वीर भी शेयर की है, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी से हटा लिया था. लेकिन तब तक ये तस्वीर वायरल हो गई थी.

    ये तस्वीर अर्जुन बिजलानी की वाइफ ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी.

    इसके अलावा अर्जुन की वाइफ नेहा ने अपनी और अर्जुन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है ‘मेरी जान तुम पर बहुत बहुत गर्व है..मुझे पता है कि वाकई तुमने क्या किया है… तुम दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करते हो अर्जुन बिजलानी’. इस फोटो और पोस्ट पर लोग जमकर जीत की बधाई दे रहे हैं.

    (फोटो साभार: nehaswamibijlani/instagram)

    रोहित शेट्टी के शो का फिनाले 25-26 सितंबर को टीवी पर दिखाया जाना है. लेकिन इससे पहले ही अर्जुन की वाइफ ने इसका खुलासा कर दिया. हालांकि चैनल की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जश्न की तस्वीरों को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि अर्जुन ही शो के विनर हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद फाइनल में पहुंचे हैं. सभी कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अच्छा परफॉर्म किया है. अर्जुन की वाइफ नेहा की इंस्टा पोस्ट में दिख रहा है कि अर्जुन के घर पार्टी में खतरों के खिलाड़ी 11 सीजन के खिलाड़ी और दोस्त मौजूद दिख रहें हैं.

    ये भी पढ़िए-15 Years of Khosla Ka Ghosla: बोमन ईरानी को प्रॉपर्टी डीलर वाले रोल में लेने के लिए दिबाकर बनर्जी नहीं थे तैयार

    हालांकि शो की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी को विनर ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में एक्ट्रेस ने शो के दौरान हर स्टंट को बखूबी निभाया और जीता है. टॉप 6 कंटेस्टेंट में से दिव्यांका को काफी पसंद किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज