होम /न्यूज /मनोरंजन /

हिना खान पर अर्जुन बिजलानी का आया दिल; देसी लुक से मचाई खलबली, देखें VIDEO

हिना खान पर अर्जुन बिजलानी का आया दिल; देसी लुक से मचाई खलबली, देखें VIDEO

हिना खान को हाल में म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में देखा गया था. (फोटो साभारः Instagram/realhinakhan)

हिना खान को हाल में म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में देखा गया था. (फोटो साभारः Instagram/realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो (Hina Khan Video) पोस्ट किया है, जिसमें वे मशहूर गाने 'क्या खूब लगती हो' पर एक्ट करती नजर आ रही हैं.

    नई दिल्लीः हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत अदाओं से हर किसी का मन मोहती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. वे व्यस्त रहने के बावजूद फैंस के लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस के साथ-साथ सेलेब्स का दिल जीत लिया है.

    हिना ने इंस्टाग्राम (Hina Khan Instagram) पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे मशहूर गाने 'क्या खूब लगती हो' पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने करीब एक दिन पहले यह वीडियो शेयर किया था, जिस पर साढ़े 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हिना की खूबसूरती के आगे फैंस के साथ सेलेब्स भी अपना दिल हार बैठे हैं. अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने हिना के वीडियो पर हार्ट इमोजी शेयर किया है. साथ में, एक्ट्रेस के फैंस उन पर प्यार की बौछार कर रहे हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by HK (@realhinakhan)






    ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी? सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने किया इशारा

    वीडियो में हिना सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का देसी लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है. उन्होंने नथ, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ गाने में खूबसूरत हाव-भाव दिए हैं. वीडियो में हिना की एक्टिंग का हुनर साफ नजर आ रहा है. हाल में एक्ट्रेस को म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' (Baarish Ban Jaana) में देखा गया था. वीडियो में टीवी एक्टर शहीर शेख  (Shaheer Sheikh) के साथ उनका रोमांटिक अंदाज हर किसी को पसंद आया है. बता दें कि वे अब ज्यादा से ज्यादा समय अपनी मां के साथ बिता रही हैं. कुछ महीने पहले उनके पिता का देहांत हो गया था.

    Tags: Arjun Bijlani, Hina Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर