'संदीप और पिंकी फरार' ट्रेलर रिलीजः अर्जुन कपूर ने दबाई परिणीति चोपड़ा की गर्दन, आपस में भिड़े

अर्जून कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म 'संदिप और पिंकी फरार' के पोस्‍टर के बाद अब फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी अदाकारी से अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) को मात देती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' के पोस्‍टर के बाद अब फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कई फैंस इस फिल्‍म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. असल में यह फिल्म करीब दो साल से लटकी पड़ी थी. अब जाकर इसका ट्रेलर सामने आया है. इसके डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी हैं. ट्रेलर देखने बाद यह पता चल रहा है कि परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्‍म में उनकी आज तक की करियर की सबसे बेस्‍ट एक्टिंग की है. ऐसा लग रहा है इस फिल्‍म में उन्‍होंने अपनी जान फूंक दी है. हालांकि अर्जून कपूर भी कुछ कम नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन यह कहना बिल्‍कुल गलत नहीं होगा कि एक्टिंग में परिणीति ने उन्‍हें मात दे दी है.

    एक्‍ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अपने भाई अर्जुन कपूर के इस फिल्‍म को शेयर करते हुए उनकी तारीफ कर उनको बधाई दी.





    ट्रेलर की बात करे तो इसकी शुरुआत अर्जुन कपूर से होती है. अर्जुन कार में बैठें होते हैं तभी परिणीति भागी-भागी उनके पास आती हैं और उन्‍हें दिल्‍ली से बाहर ले जाने को कहती हैं. जिसके बदले में वह कोई भी किमत चुकाने को तयैार रहती हैं. वह काफी डरी हुई नजर आती हैं.

    वहीं अर्जुन काफी सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद शुरू होता है सस्‍पेंस का खेल. कई लोग इन दोनों का पीछा करते हैं. इन्‍हें मारने की कोशिश करते हैं. जैसे तैसे वह वहां से भाग निकलते हैं और कोई सुनसान जगह जाकर छुप जाते हैं. अर्जुन परिणीति को गन पॉइंट पर पूछते हैं आखिर वो गुंडे इनके पिछे क्‍यों पड़े है. उन्‍हें क्‍यों मारना चाहते हैं. आपको बता दें कि परिणीति यह कहते दिखाई देती हैं कि वह प्रेगनेंट हैं.

    ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि परिणीति कुछ गलत काम कर फरार हुई जिसकी कीमत उन्‍हें अपनी लग्‍जरी लाइफ को छोड़ कर सामान्‍य जिंदगी जी कर चुकानी पड़ रही है. बाद में यह दोनों नेपाल भागने की तैयारी में लग जाते हैं. फेक पासपोर्ट बनवाने की कोशिश करते हैं. हालांकि ट्रेलर से अब तक यह तो साफ नहीं हुआ, यह तो अब मूवी रिलीज होने के बाद पता चल पाएगा परिणीति चोपड़ा किससे और क्‍यों भाग रही हैं. बता दें कि यह मूवी 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है. ट्रेलर में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता भी दिखाई दे रही हैं.

    यह भी पढ़ें :-पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते हैं इरफान खान, बोले-उसकी वजह से मैं अभी तक हूं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.