अर्जुन कपूर ने सेट पर 10 साल होने का मनाया जश्न, बोले- 'फिल्में मेरी जिंदगी, मेरा जुनून, मेरा शौक'

फिल्म संदीप और पिंकी फरार में एक्टिंग के लिए अर्जुन कपूर की प्रशंसा हुई है. (File Photo)

फिल्म संदीप और पिंकी फरार में एक्टिंग के लिए अर्जुन कपूर की प्रशंसा हुई है. (File Photo)

सेट पर 10 साल पूरे होने पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं- 'मैं पिछले एक दशक में फिल्म के सेट पर बड़ा हुआ हूं. मुझे वहां न होना अजीब लगता है. यह मेरा जीवन, जुनून और शौक है! मैं अधिक से अधिक फिल्में बनाना पसंद करूंगा और सेट पर रहकर सुधार करता रहूंगा.

  • Share this:

मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फिल्म के सेट पर एक दशक पूरा कर लिया है. इन वर्षों में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) और मोना शौरी कपूर के बेटे ने कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2012 में फिल्म इशकजादे (Ishaqzaade) के साथ अभिनय की शुरुआत की थी, उन्होंने शुरुआत में अपने पिता की प्रस्तुतियों नो एंट्री और वांटेड में एक एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में काम किया.

अर्जुन ने पिछले कुछ वर्षों में गुंडे, 2 स्टेट्स, फाइंडिंग फैनी, की एंड का, तेवर में अभिनय किया है. अर्जुन कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संदीप और पिंकी फरार में दमदार एक्टिंग के लिए प्रशंसा मिली. वह नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हो चुकी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में भी दिखाई दिए.

शनिवार को, इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें अर्जुन कपूर ने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं- 'मैं पिछले एक दशक में फिल्म के सेट पर बड़ा हुआ हूं. मुझे वहां न होना अजीब लगता है. यह मेरा जीवन, जुनून और शौक है! मैं अधिक से अधिक फिल्में बनाना पसंद करूंगा और सेट पर रहकर सुधार करता रहूंगा. वे बेस्ट क्लासरूम्स हैं. जब फिल्मों की बात आती है, तो मैं कैंडी स्टोर के किसी अन्य बच्चे की तरह हूं. लोगों को जोड़ने और उनका मनोरंजन करने के लिए हमारा काम क्या कर सकता है, इस पर मुझे आश्चर्य है. इसके दोबारा होने का इंतजार नहीं कर सकता!' वीडियो में बैकग्राउंड में संदीप और पिंकी फरार का टाइटल ट्रैक चल रहा है.



पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में, जब अर्जुन से उस व्यक्ति के बारे में पूछा गया जिससे वह कुछ भी नहीं छिपा सकता, तो अर्जुन ने कहा था, 'मेरी प्रेमिका मुझे अंदर से जानती है, भले ही मैं छुपाऊं, अगर कुछ गलत है तो वह पता लगा सकती है. वह इसे तुरंत देख सकती है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज