अर्जुन कपूर ने किसके लिए अपने हाथ पर बनवाया 'A' नाम का टैटू? देखिए, VIRAL VIDEO

अर्जुन कपूर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने अपने हाथ में 'A' नाम का टैटू बनवाया है, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही है. वहीं, अर्जुन कपूर ने अपने हाथ में 'A' नाम का टैटू बनवाया है, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    बता दें, अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के नाम पर 'A' टैटू बनवाया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है. अर्जुन के इस पोस्ट पर अंशुला ने कमेंट करते हुए 'लव यू'. इससे साफ पता चलता है कि अर्जुन और अंशुला के बीच कितना प्यार है. बता दें, अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में एक दशक पूरा कर लिया है. इन वर्षों में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बेटे ने कई फिल्मों में काम किया है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)






    अर्जुन ने 2012 में फिल्म 'इशकजादे (Ishaqzaade)' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी, उन्होंने शुरुआत में अपने पिता की प्रस्तुतियों नो एंट्री और वांटेड में एक एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में काम किया. अर्जुन ने पिछले कुछ वर्षों में 'गुंडे', '2 स्टेट्स', 'फाइंडिंग फैनी', 'की एंड का', 'तेवर' में अभिनय किया है. अर्जुन कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में दमदार एक्टिंग के लिए प्रशंसा मिली. वह नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हो चुकी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी दिखाई दिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.