लाइव टीवी

अरशद वारसी फिर 'सहर' वाले अंदाज में, 'असुर' दिखाया एक्टिंग का कमाल

भाषा
Updated: March 29, 2020, 3:54 AM IST
अरशद वारसी फिर 'सहर' वाले अंदाज में, 'असुर' दिखाया एक्टिंग का कमाल
अरशद वारसी

अरशद वारसी (Arshad Warsi) अब वेब सीरीज ‘असुर’को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. आईएमडीबी पर इसकी 9.1 रेटिंग है.

  • Share this:
मुंबई. बालीवुड में कई हास्य किरदार निभा चुके अरशद वारसी (Arshad Warsi) अब वेब सीरीज ‘असुर’ में नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि इस ने उन्हें एक जटिल और अर्थपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर दिया है. अरशद ने इसके पहले फिल्म ‘सहर’ में गंभीर किरदार निभाया था लेकिन फिल्म अधिक सुर्खियां नहीं बटोर पायी. वहीं उनकी ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’, ‘हलचल’ और ‘गोलमाल’ जैसी कामेडी फिल्में बहुत सफल हुई.

काफी सराहना बटोर रहे वेब सीरीज ‘असुर’ में 51 वर्षीय अभिनेता एक फोरेंसिक विशेषज्ञ की भूमिका में है. अरशद ने कहा कि ‘असुर’ ने उन्हें उनके ‘कॉमिक जोन’ से निकलने का मौका दिया.

उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया कि दो चीजों ने उन्हें ‘असुर’ में काम करने के लिए मजबूर किया. पहली इसकी पटकथा बहुत रोमांचक है और दूसरी कि यह एक कामेडी किरदार नहीं था. यह एक गंभीर, जटिल किरदार था. अभिनेता ने कहा कि उन्होंने 70-80 फिल्में की हैं जिनमें लगभग 50 कामेडी फिल्में हैं.



उन्होंने कहा, “ मैंने केवल एक गंभीर फिल्म ‘सहर’ की है. उस फिल्म में मेरे काम की बहुत सराहना हुई थी. अब ‘असुर’ ने मुझे वह मौका दिया और इस सीरीज को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.





उन्होंने कहा, “ इश्किया और जॉली एलएलबी जैसी कम गंभीर फिल्मों में मेरा काम काफी पसंद किया गया था. इन फिल्मों का शुक्रगुजार हूं मैं जिन्होंने मुझे बहुमुखी अभिनेता के रुप मे पहचान दी. मैं चाहता हूं की मुझे और गंभीर किरदार निभाने को मिलें.”

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन: शहर के सन्नाटे पर शिल्पा शेट्टी ने जताई खुशी, बोलीं- यह अलग दुनिया है

अरशद ने बताया, “हिंदू पौराणिक कथाओं और विज्ञान का मिश्रण एक शानदार और कठिन विचार था. इसीलिए इसकी पटकथा मुझे पसंद आयी. 'असुर' के लेखक हिंदू पौराणिक कथाओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं. इसलिए एक अभिनेता के रूप में मेरा काम है कि मैं उन पर विश्वास करूं, और मैंने यही किया.” इस शो को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. आईएमडीबी पर इसकी 9.1 रेटिंग है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 3:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading