अर्शी खान ने साधा कंगना रनौत पर निशाना बोलीं- 'फेमिनिज्म का F भी जानती हो? '

अर्शी खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
अर्शी खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर कंगना को आड़े हाथ लेने की कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 10:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) से चर्चाओं में आई अर्शी खान (Arshi Khan) बीते दिनों तब अचानक सुर्खियों में आ गई थीं, जब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने उनसे PoK की फुलफॉर्म बताने को कहा लेकिन उनकी टाय-टाय फिस्स हो गई. इस घटना के बाद अर्शी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं. हाल ही में अर्शी ने पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut)पर जमकर निशाना साधा और एक वीडियो जारी कर उनपर भड़कते हुए कहा कि फेमिनिज्म की बात करती हो लेकिन साथ ही दूसरी एक्ट्रेसेस पर अभद्र टिप्पणी करने से भी नहीं चूकती हो.

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर कंगना को आड़े हाथ लेने की कोशिश की. उन्होंने कहा- 'कंगना रनौत तुम बात करती हो औरतों के सम्मान की, फेमिनिज्म की. तुम्हें फेमिनिज्म का एफ भी पता है? तुम हमेशा अपनी इज्जत की बात करती हो जब किसी दूसरे औरत की बात आती है या किसी दूसरे आर्टिस्ट की बात होती है तब तुम उसे बी क्लास अभिनेत्री, सी कैटिगरी, सॉफ्ट पॉर्न बोल देती हो.

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई तुम्हें कुछ बोल दे तो तुम भाजपा को ले आती हो. तुम्हें वाई कैटिगरी की सिक्योरिटी मिल जाती है. तुम्हारे जो समर्थक हैं, वैसे वाहियात समर्थक मैंने आज तक नहीं देखे. आराध्या बच्चन को धमकी दी गई. तुमने कभी अपने समर्थकों से कहा कि किसी को धमकी देने से अच्छा है कि उनकी इज्जत करो.





अर्शी खान ने आगे कहा कि जिस तरह की तुम बात करती हो कि लोग तुम्हारा समर्थन करें, ये इस देश में नहीं होता. इस देश में सभी के लिए फ्रीडम ऑफ स्पीच है. तुमने कहा कि तुम्हें ड्रग दिया गया तो आज तक उस ड्रग डीलर का नाम क्यों नहीं बताया. अगर तुम आदित्य ठाकरे को निशाना बनाती हो तो उसे साबित करो.

उन्होंने आखिर में कहा कि कंगना अब तुम चुप रहो. अब ये सब मत करो. सभी को बात समझ आ चुकी है. तुम्हारा ये पॉलिटिकल एजेंडा है. मैडम प्लीज बाहर आकर अपने समर्थकों को महिलाओं की इज्जत करने के लिए कहो, अगर ऐसा नहीं कर सकती तो बस चुप रहो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज