सलमान खान की 'राधे' को लेकर उठी बहिष्कार की मांग, ट्रेंड हुआ #BoycottRadhe, जानें वजह

सोशल मीडिया पर राधे के बहिष्कार की मांग उठ रही है.

सोशल मीडिया पर राधे के बहिष्कार की मांग उठ रही है.

ट्विटर पर सलमान खान (Salman Khan) की राधे (Radhe Your Most Wanted Bhai) का बहिष्कर करने की मांग उठ रही है. #BoycottRadhe के जरिए लोग राधे के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. अपने पोस्ट के साथ यूजर्स ने यह भी बताया है कि आखिर क्यों वह इस फिल्म के बहिष्कार की मांग उठा रहे हैं.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' रिलीज हो चुकी है और अब हर तरफ इसके जलवे देखने को मिल रहे हैं. भाईजान की इस फिल्म को मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया गया है. सलमान खान ने अपना वादा पूरा करते हुए फैंस को ईद पर 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai Release) के जरिए एंटरटेनमेंट से भरा तोहफा दिया है. रिलीज के बाद यह फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर तरह-तरह के ट्रेंड देखने को मिल रहे हैं.

इस बीच एक और हैशटैग है जो सुर्खियों में है. यह हैशटैग फिल्म के बहिष्कार को लेकर है. दरअसल, ट्विटर पर सलमान खान की राधे का बहिष्कर करने की मांग उठ रही है. #BoycottRadhe के जरिए लोग राधे के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. अपने पोस्ट के साथ यूजर्स ने यह भी बताया है कि आखिर क्यों वह इस फिल्म के बहिष्कार की मांग उठा रहे हैं. दरअसल, ट्विटर पर यह ट्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने चलाया है.


मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर के कई फैन बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर्स और एक्टर्स से नाराज हैं. सलमान खान भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं. ऐसे में अब जब लंबे समय बाद सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज हुई है तो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इस फिल्म के बहिष्कार की मांग उठाई है. जिसमें कई लोग एक साथ आ गए हैं. इससे पहले जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इसके बहिष्कार की मांग उठी थी.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से नाराज एक्टर के फैन लगातार #BoyCottRadhe को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. जिसके बाद यह हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. मालूम हो कि ईद के मौके पर रिलीज हुई राधे को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. भाईजान के फैन लगातार फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज