Home /News /entertainment /

‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक PIC, कहा-'हमेशा तेरे साथ हूं भाई'

‘तड़प’ रिलीज होते ही आथिया शेट्टी ने शेयर की थ्रोबैक PIC, कहा-'हमेशा तेरे साथ हूं भाई'

अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' के लिए आथिया शेट्टी ने दी शुभकामनाएं.फोटो साभार: athiyashetty/Instagram)

अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' के लिए आथिया शेट्टी ने दी शुभकामनाएं.फोटो साभार: athiyashetty/Instagram)

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के इस प्यार भरे पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करते हुए अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी ‘तड़प’ (Tadap) अब दर्शकों के सामने हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘तड़प’ की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई है. इससे फिल्ममेकर और निर्देशक काफी खुश नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान फिल्मी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. अहान की बहन और सुनील की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पहले ही फिल्मों में कदम रख चुकी हैं. ऐसे में भाई की पहली फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और इमोशनल भी हैं. हर भाई-बहन की तरह आथिया भी यही चाहती हैं कि उनके भाई की पहली फिल्म सक्सेसफुल हो जाए. इसीलिए अहान के साथ बचपन के बिताए गए दिनों की याद ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशन पोस्ट शेयर कर कदम पर साथ खड़े रहने का वादा किया है.

    अहान शेट्टी के लिए उमड़ा आथिया का प्यार
    ‘तड़प’ में अहान शेट्टी के अपोजिट इस फिल्म में तारा सुतारिया हैं. इस फिल्म को लेकर जहां अहान एक्साइटेड हैं, वहीं पापा सुनील शेट्टी और बहन आथिया शेट्टी भी बेसब्री से दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. और ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि हर पिता अपने से ज्यादा सफल बेटे को देखना चाहते हैं तो बहन अपने भाई को. आथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अहान के साथ बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा ‘मेरे लिए किसी भी और चीज से पहले हमेशा मुझे उस पर गर्व होगा जिसके साथ आप बडे हुए हो. विनम्र, दयालु, लचीचा, ईमानदार और वफादार. मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि आप जहां भी जाएं आपकी राह रौशन हो…अब और हमेशा आपका वक्त है..तुम्हे प्यार, मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी’.

    (फोटो साभार: athiyashetty/Instagram)

    ‘तड़प’ से सबको है उम्मीद
    आथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट करते हुए अहान शेट्टी को डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी ‘तड़प’ अब दर्शकों के सामने हैं. इस फिल्म को साजिद नाडियावाला ने प्रोड्यूस किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘तड़प’ की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई है. इससे फिल्ममेकर और निर्देशक काफी खुश नजर आ रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-39 Years Of Vidhatta: ‘विधाता’ से सुभाष घई पर किस्मत हुई थी मेहरबान, संजय दत्त को भेजा गया रिहैब सेंटर!

    ‘तड़प’ अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म

    बता दें कि ‘तड़प’ के ट्रेलर में अहान शेट्टी का दमदार अंदाज देखने के बाद से ही फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. ये तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक है. फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर आथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड के एल राहुल के साथ पहुंचीं हुई थीं.

    Tags: Ahan Shetty, Athiya shetty, Suniel Shetty, Tadap

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर