आयुष्मान-ताहिरा ने सीएम रिलीफ फंड में किया दान, बोले- 'महामारी ने हमारा दिल तोड़ दिया'

आयुष्मान खुराना ने कहा कि एकजुट होकर हम संकट से कैसे बच सकते हैं (फाइल फोटो)

आयुष्मान खुराना ने कहा कि एकजुट होकर हम संकट से कैसे बच सकते हैं (फाइल फोटो)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने कोविड -19 (Covid-19) के लिए महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में दान किया है. उन्होंने कहा कि महामारी ने सभी को दिखाया है कि एकजुट होकर हम संकट से कैसे बच सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कोविड -19 महामारी के बीच एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने महाराष्ट्र सीएम के रिलीफ फंड में योगदान दिया है. इंस्टाग्राम पर आयुष्मान ने अपने कंट्रिब्यूशन के बारे में एक स्टेटमेंट जारी की है. एक्टर की पोस्ट में लिखा है, 'हम पिछले साल से बड़ी मुश्किल में हैं. इस महामारी ने हमारा दिल तोड़ दिया है, हमें दर्द और तकलीफ को सहने पर मजबूर कर दिया है, जैसे हमने कभी नहीं दिखा था. इसने बताया है कि एकजुट होकर हम इस मानवीय संकट से कैसे निपट सकते हैं. आज, फिर से यह महामारी हमें लचीलापन और सहयोग दिखाने के लिए कह रही है. पूरे भारत में लोग, एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आए हैं और ताहिरा और मैं ऐसे सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने हमें और करने के लिए प्रेरित किया है.'

वे आगे लिखते हैं, 'हम लगातार लोगों की मदद करने के लिए कोशिश कर रहे हैं और अब जरूरत के समय में महाराष्ट्र सीएम के राहत कोष में योगदान दे रहे हैं. यह वह समय है जब हमें एक कम्युनिटी के रूप में एक-दूसरे के साथ आना चाहिए और एक-दूसरे की देखभाल करनी चाहिए. लोगों को जितना संभव हो, उतनी मदद की जरूरत है और हम सभी अपना काम करने के लिए तैयार हो सकते हैं, क्योंकि हम फिट हैं.' बता दें कि ताहिरा ने भी इसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

(फोटो साभारः Instagram/Ayushmann Khurrana)


कपल की इस पोस्ट को हुमा एस कुरैशी, निमरत कौर, अर्चना विजया पुरी, रुचिका कपूर शेख समेत कई सेलेब्स और फैंस ने पसंद किया है. सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने लिखा, 'इतना सच ...' एक फैन ने टिप्पणी की, 'इतना गर्व @ayushmannk और @tahirakashyap.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको और ताकत मिले.' जबकि एक तीसरे ने लिखा, 'हम इस बुरे समय को जल्द ही समाप्त कर देंगे.'
महामारी के बीच, आयुष्मान ने अपनी बेटी वरुष्का खुराना का सातवां जन्मदिन मनाया. एक्टर ने 2020 में महामारी से पहले बहामा की अपनी अंतिम यात्रा से अपनी बेटी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज