आयुष्मान खुराना ने PHOTO शेयर कर कही अपनी दिल की बात, वायरल हुआ पोस्ट

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल मीडिया पर एक दार्शनिक अंदाज का पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर फैंस उनकी बौद्धिक गहराई की थाह ले सकते हैं. एक्टर (Ayushmann Khurrana Instagram) का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड में नए दौर के सबसे सफल एक्टर्स की सूची बनाई जाए, तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम सबसे ऊपर नजर आता है. इस एक्टर ने थोड़े वक्त में वह मुकाम पाया है, जो लोग सपने में ही सोच पाते हैं. उन्होंने बधाई हो (Badhai Ho), आर्टिकल 15 (Article 15), बरेली की बर्फी, अंधाधुन जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. वे अपने शानदार एक्टिंग के बलबूते राष्ट्रीय पुरस्कार के अलावा फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीत चुके हैं. अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने गए आयुष्मान सोशल मीडिया (Ayushmann Khurrana Instagram) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दार्शनिक अंदाज का पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर फैंस उनकी बौद्धिक गहराई की थाह ले सकते हैं.

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखी है. वे फेम और चकाचौंध की दुनिया को लेकर अपने एहसास बयां कर रहे हैं. एक्टर के फैंस को उनका यह अंदाज भा रहा है. वह लिखते हैं, 'फेम की दुनिया मुक्ति देने वाली नहीं है. यहां ऐसा लगता है कि आप एक तंग जगह वाले एक कमरे में हैं, जहां कम समय, कम बातचीत, कम दोस्त है. कमरे के बाहर एक बहुत बड़ी भीड़ है, जो लगातार अंदर आने के लिए दरवाजे पर दस्तक दे रही है.'

(फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)





वे आगे कहते हैं, 'जब फेम चला जाएगा, तब आप फिर से कमरे में अकेले हो जाएंगे, जहां ज्यादा समय, ज्यादा जगह, बहुत ही कम दोस्त होंगे. सिर्फ अंतर यह होगा कि कोई भी बाहर से दरवाजा खटखटा नहीं रहा होगा.' आयुष्मान ने यह पोस्ट करीब 3 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिस पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

काम की बात करें, तो आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' में पहली बार नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं अभिनेत्री एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज