• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आयुष्मान खुराना किसके हाथ से लिखे खत पढ़कर हो जाते हैं खुश, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

आयुष्मान खुराना किसके हाथ से लिखे खत पढ़कर हो जाते हैं खुश, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर

आयुष्मान खुराना को हाथ से लिखे खत बहुत पसंद हैं. (फोटो साभार:ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना को हाथ से लिखे खत बहुत पसंद हैं. (फोटो साभार:ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बताया कि ‘मैं हर लेटर को पढता हूं, फैंस के प्यार भरे शब्द मुझे और अच्छा काम करने की प्रेरणा देते हैं. कुछ तो इतना कंस्ट्रक्टिव फीडबैक (Constructive Feedback) देते हैं कि मुझे उससे अपने काम को समझने में काफी मदद मिलती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लीक से हटकर फिल्म करने के लिए माने जाते हैं. कहते हैं जिस तरह के रोल निभाने में बड़े-बड़े एक्टर कतराते हैं उन्हें आयुष्मान खुशी-खुशी निभाते हैं. अपनी इसी खासियत की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. आयुष्मान सिंगर, होस्ट होने के साथ एक वर्सेटाइल एक्टर हैं. आयुष्मान कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर एक सक्सेसफुल एक्टर के तौर पर मुकाम बना पाए हैं. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि उनकी सफलता के पीछे फैंस के हाथ से लिखी चिट्ठी है.

    टाइम्स से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि ‘मुझे उन दिनों की याद है जब मैं बड़ा हो रहा था.. लेटर लिखा और पोस्ट किया करता था. आज भी मुझे अपने लोगों को लेटर लिखना पसंद है.  यह पुराने जमाने की एक ऐसी चीज हैं जो सच में मुझे फैसिनेट करती है. जब मुझे किसी चाहने वाले के हाथ से लिखी चिट्ठी मिलती है तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. हाल ही में ‘बधाई हो’ एक्टर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर हाथ से लिखी कई चिट्ठियों की पिक्चर पोस्ट किया था. ये सारी चिट्ठियां एक्टर के फैंस ने लिखी थी. सभी को व्यक्तिगततौर पर शुक्रिया अदा किया था. यहां हाथ से चिट्ठी  लिखते एक्टर  का इंस्टा स्टोरी पोस्ट देखिए.

    (फोटो साभार:ayushmannk/Instagram)

    आयुष्मान इन हाथों से लिखे खत से मिलने वाली खुशी के बारे में बताते हुए कहते हैं कि ‘मैं हर लेटर को पढता हूं, फैंस के प्यार भरे शब्द मुझे और अच्छा काम करने की प्रेरणा देते हैं. कुछ तो इतना कंस्ट्रक्टिव फीडबैक देते हैं कि मुझे उससे अपने काम को समझने में काफी मदद मिलती है. इससे मुझे समझ में आता है कि दर्शक मेरी एक्टिंग को किस तरह से ले रहे हैं. ये लेटर मुझे बहुत खुशी देते हैं और एक कलाकार के तौर पर कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा भी देते हैं.

    ये भी पढ़िए-आलिया भट्ट ने बिकिनी वाली फोटो शेयर कर BFF को किया बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर

    आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में एक्टर रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ मेडिकल इंस्टीच्यूट में नजर आएंगे. इसके अलावा अभिषेक कपूर निर्देशित ‘ चंडीगढ़ करे आशिकी’ और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘अनेक’ में भी नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज