Home /News /entertainment /

आयुष्मान खुराना ने दिखाया भतीजी अरजोई का प्यारा चेहरा, पापा अपारशक्ति की बाहों में सोती आईं नजर

आयुष्मान खुराना ने दिखाया भतीजी अरजोई का प्यारा चेहरा, पापा अपारशक्ति की बाहों में सोती आईं नजर

अपारशक्ति की फिल्म 'हेलमेट' हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

अपारशक्ति की फिल्म 'हेलमेट' हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी भतीजी अरजोई (Arzoie) की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें आप उनका चेहरा देख सकते हैं. फोटो में आप अरजोई को उनके पापा अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) की बाहों में सोते हुए देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) और उनकी पत्नी आकृति आहूजा खुराना (Akriti Ahuja Khurrana) के जीवन में नन्ही बेटी का आगमन हुआ है. कपल ने बेटी का नाम अरजोई (Arzoie) रखा है. वे हर मां-बाप की तरह काफी खुश हैं. अरजोई के जन्म के कुछ हफ्तों बाद, उनके ताऊ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने उनकी एक प्यारी सी झलक दुनिया को दिखाई है. फोटो में वे अपने पापा अपारशक्ति की बाहों में गहरी नींद में सोती दिख रही हैं.

    बेबी अरजोई ने हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने अपना सिर अपने पापा के सीने पर टिका रखा है. अपारशक्ति ने बड़े प्यार से बेटी को संभाला हुआ है. आयुष्मान ने वाकई में अपने फैंस के साथ एक परफेक्ट फोटो शेयर की है.

    अपारशक्ति ने 4 जून को पत्नी आकृति खुराना के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

    अपारशक्ति ने इससे पहले एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अरजोई की झलक देखने को मिली थी. फोटो में बेबी अपनी मां की उंगली को मजबूती से पकड़े हुए नजर आई थीं. एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘यह हमारे लिए एक लव ट्रायंगल जैसा है.’

    अपारशक्ति ने 4 जून को आकृति खुराना के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. उन्होंने पोस्ट के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपनी पत्नी के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं. काम की बात करें, तो हाल में अपारशक्ति की फिल्म ‘हेलमेट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. यह एक सोशल कॉमेडी है.

    ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक, जानिए आपके पसंदीदा कॉमेडियंस ने कहां तक की है पढ़ाई

    एक्टर ने आईएएनएस से बात करते हुए फिल्म के बारे में कहा, ‘मैंने हेलमेट की शूटिंग के दौरान काफी अच्छा समय बिताया था. एक्टर्स और क्रू परिवार से बढ़कर हो गए थे. लेखक रोहन शंकर और फिल्म के निर्देशक सतराम को इस तरह के एंटरटेनमेंट के लिए शुक्रिया. इसे आप सभी के साथ शेयर करने के लिए उत्सुक हूं.’ फिल्म में प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा ने भी अहम रोल निभाए हैं.

    Tags: Aparshakti Khurana, Ayushmann Khurrana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर