Home /News /entertainment /

आयुष्मान खुराना ने समंदर किनारे खींची ताहिरा कश्यप की बिकिनी PHOTO, खुद दिखे शर्टलेस

आयुष्मान खुराना ने समंदर किनारे खींची ताहिरा कश्यप की बिकिनी PHOTO, खुद दिखे शर्टलेस

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. ताहिरा ने अब अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसे आयुष्मान ने क्लिक किया है.

    नई दिल्लीः आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की गिनती बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में होती है. वे बाकी सेलेब्स की तरह सोशल मीडिया में वक्त बिताना पसंद करते हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस से इंटरेक्ट करते हैं. ताहिरा कभी-कभार अपने फैंस को हेल्थ और लाइफ से जुड़े टिप्स भी देती हैं. अब उन्होंने बिकिनी पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे उनके पति और एक्टर आयुष्मान खुराना ने क्लिक किया है.

    दरअसल, वे और आयुष्मान मालदीव में जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. दोनों अपने इंस्टा अकाउंट से वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस कड़ी में ताहिरा ने बिकिनी में अपनी यह फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, ‘मैं एकदम रॉ हूं, मैं, मैं हूं. मैं हर आकार-प्रकार में मिलती हूं, मैंने अपने शरीर, मन और आत्मा को अपना लिया है. आज मैं पीली हूं और नीले रंग से घिरी हूं. लगता है कि मुझे खुद से प्यार है.’

    ताहिरा की यह फोटो आयुष्मान ने क्लिक की है. (फोटो साभार: Tahirakashyap/Instagram)

    ताहिरा पति आयुष्मान का जिक्र करते हुए कहती हैं, ‘मेरी यह फोटो आयुष्मान ने खींची है. वे कहते हैं कि मेरी यह सबसे बढ़िया फोटो है.’ एक्टर ने भी फोटो पर कमेंट कर ताहिरा के लिए अपना प्यार जताया है. ताहिरा से पहले आयुष्मान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए फैंस को गुडमार्निंग कहा है.

    आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा के साथ मालदीव में हैं. (फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

    कपल ने निजी और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बीच अच्छा संतुलन बनाया हुआ है. आयुष्मान फिल्म में काफी व्यस्त होने के बावजूद परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं. दोनों एक-दूसरे की ताकत हैं. यही वजह है कि ताहिरा कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देने में कामयाब हो पाईं. इस कपल का एक बेटा और एक बेटी है, जिनके साथ वे अक्सर फोटोज शेयर करते हैं.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Tahira Kashyap

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर