रैपर बाबा सहगल के पिता जसपाल का निधन, ट्वीट कर बोले- कोविड से हार गया योद्धा

बाबा सहगल अपने पिता के साथ. फोटो साभार- @OnlyBabaSehgal/Twitter

बाबा सहगल अपने पिता के साथ. फोटो साभार- @OnlyBabaSehgal/Twitter

रैपर बाबा सहगल (Baba Sehgal) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के जरिए इस दुखद जानकारी शेयर की है. 87 साल के जसपाल सिंह सहगल अपनी बेटी और दामाद के साथ लखनऊ (Lucknow) में थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 8:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर रैपर बाबा सहगल (Baba Sehgal) के परिवार के लिए कोरोना भी काल बनकर आया है. बाबा सहगल के पिता जसपाल सिंह सहगल (Jaspal Singh Sehgal) भी कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए. पिछले कुछ समय से वह कोरोना संक्रमित थे. रैपर ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के जरिए इस दुखद खबर शेयर की है. 87 साल के जसपाल सिंह सहगल अपनी बेटी और दामाद के साथ लखनऊ (Lucknow) में थे.

बाबा सहगल (Baba Sehgal) ने अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए 'आज सुबह तड़के पिताजी हमें छोड़कर चले गए. पूरी जिंदगी किसी योद्धा की तरह लड़े लेकिन कोविड के आगे हार गए. प्लीज आप सभी उन्हें दुआओं में याद रखना. सभी अपना ख्याल रखें और आप सभी पर ईश्वर की कृपा बनी रहे.' रैपर बाबा सहगल ,  रैपर बाबा सहगल  के पिता का निधन, बाबा सहगल, Baba Sehgal, Baba Sehgal Father Dies, Baba Sehgal father passed away after covid 19 infection, Coronavirus, Social Media, Viral News

बाबा सहगल के इस ट्वीट पर उनके फैंस उन्हें सांत्वना दे रहे हैं साथ ही इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शोक जता रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबा के पिता कोरोना से रिकवर कर रहे थे. अचानक देर रात उनका ऑक्सीजन लेवल गिर गया और अस्पताल में ले जाने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है. हाल ही में इस संक्रमण की चपेट में आने से एक्टर सतीश कौल का निधन हो गया. इसके अलावा 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन भी कोरोना की चपेट में आने से हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज