होम /न्यूज /मनोरंजन /

सपना चौधरी ने Bandook Ka Riwaaz सॉन्ग पर दिखाई अपना दिलकश अदाएं, गाने को मिले इतने लाख व्यूज

सपना चौधरी ने Bandook Ka Riwaaz सॉन्ग पर दिखाई अपना दिलकश अदाएं, गाने को मिले इतने लाख व्यूज

सपना चौधरी अपना दिलकश अंदाज दिखाते हुए. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

सपना चौधरी अपना दिलकश अंदाज दिखाते हुए. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

Bandook Ka Riwaaz Song: सपना चौधरी का नया सॉन्ग 'बंदूक का रिवाज' हाल में लॉन्च हुआ है. इस गाने में वह अपने बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने को अब तक लाखों बार देखा चुका है. सपना इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

Sapna Choudhary Bandook Ka Riwaaz Song:  सपना चौधरी को देसी क्वीन और हरियाणवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. वह हरियाणा समेत पूरे हिंदी भाषी राज्यों में बेहद पॉपुलर हैं. उनके स्टेज शो और परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती है. सोशल मीडिया पर भी सपना के करोड़ों फॉलोवर्स हैं, जो उनके म्यूजिक वीडियो और इवेंट्स के अपडेट जानने के लिए हमेशा बेकरार रहे हैं. सपना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने अपकमिंग इवेंट्स और म्यूजिक वीडियो जानकारी फैंस को देती है. हाल में उन्होंने अपने नए गाने ‘बंदूक का रिवाज’ के बारे में बताया था.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का म्यूजिक वीडियो ‘बंदूक का रिवाज’ हाल में लॉन्च हुआ है. इसकी जानकारी खुद सपना ने अपने सोशल मीडिया अकउंट पर दी है. इतना ही नहीं ये सॉन्ग लॉन्च होते ही लोगों के बीच पॉपुलर हो गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. ‘बंदूक का रिवाज’ का सॉन्ग सोनोटेक म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ है.

‘बंदूक का रिवाज’ गाने में सपना चौधरी अपने बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. इसके साथ ही वह अपने अलग-अलग दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत रही है. गाने में उनके साथ अभय बैसला हैं, जो सपना के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस कर रहे हैं. गाने में सपना अलग-अलग लुक में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं.

‘बंदूक का रिवाज’  को मिले इतने लाख व्यूज

सपना चौधरी और अभय बैसला के ‘बंदूक का रिवाज’ सॉन्ग को राज मवार और अशु ट्विंकल ने गाया है. इसके बोल फरिस्ता और काला नगुरा ने लिखे हैं. इसके ग्रूविंग म्यूजिक को जीआर म्यूजिक ने दिया है, जिस पर आप खुद ब खुद नाचने पर मजबूर हो जाएंगे. गान को फरिस्ता ने डायरेक्ट किया है. 10 अगस्त को लॉन्च हुए इस गाने को अब तक 13  लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी ने बनाई रील

सपना चौधरी ने इस गाने पर दो दिन पहले एक रील बनाई थी. इस रील में उन्हें एक कमरे में देखा जा सकता है. वह पीले टॉप और ब्लू जींस में दिख रही हैं. इस रील को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इतना ग़ौर से मत देखो हम वो ही हैं, जो पहले थे.”

Tags: Sapna choudhary, Sapna choudhary new video

अगली ख़बर