नुसरत जहां ने बंगाल चुनाव के बीच शेयर की PICS, यूजर बोला- 'दीदी कुछ काम भी कर लिया करो'

 नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@nusratchirps/Instagram

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने व्हाइट एंड ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया. नुसरत तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अपनी कातिलाना तस्वीरों को अक्सर वह शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बंगाल चुनाव के बीच उन्होंने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया जो काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं. चुनावों में अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि नुसरत अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने व्हाइट एंड ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप कैरी किया. नुसरत तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, 'एक समर्थक की तरह 'जीवन' खेल रहा है!!!' #savage #slayitup #queenofmyownworld

Nusrat Jahan, Viral Photos

तस्वीरों में उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं. साथ ही इस पर कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. कोई हार्ट इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहा है तो कोई फायर इमोजी बनाकर अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा है. इन कमेंट्स के बीच एक यूजर ने लिखा- कभी थोड़ा बहुत काम भी कर लिया करो दीदी.
इससे पहले नुसरत को गुलाबी रंग की बेहद रिवीलिंग ड्रेस में देखा गया था. नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वो कलर और ब्लैक एंड व्हाइट दोनों शेड्स में हैं. इन तस्वीरों में नुसरत को बेहद ग्लैमरस अंदाज में देखा जा सकता है. इन तस्वीरों पर नुसरत के फैंस भी एक के बाद एक कई कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नुसरत ने 19 जून, 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत और निखिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों की बातचीत तक बंद है. कहते हैं कि यह दोनों अब सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते और ना ही साथ दिखाई देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज