Home /News /entertainment /

लापता बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा का शव दो टुकड़ों में मिला, घर से शूटिंग के लिए निकली थीं, पति गिरफ्तार

लापता बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा का शव दो टुकड़ों में मिला, घर से शूटिंग के लिए निकली थीं, पति गिरफ्तार

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू का शव मिला. (फोटो साभारः Facebook @raimaislmshimu )

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू का शव मिला. (फोटो साभारः Facebook @raimaislmshimu )

बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Actress Raima Islam Shimu Foun dead) का शव मिला पुल के नीचे मिला है. उनके शव को एक बोरे में डालकर ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास फेंका था. पुलिस ने शक के आधार पर उनके पति और ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच से पता चला है कि एक्ट्रेस के शरीर पर चोटों के गहरे निशान थे.

अधिक पढ़ें ...

बांग्लादेश की एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Bangladeshi Actress Raima Islam Shimu Found Dead) का शव ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरे में मिला है. राइमा का शव दो टुकड़े में मिला था. वह पिछले कुछ दिनों से कथित तौर पर लापता हो गई थीं. पुलिस की जांच से खुलासा हुआ है क उस इलाके लोगों ने सोमवार 17 जनवरी को कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास एक्ट्रेस के शव को देखा था और इसकी सूचना पुलिस को दी थी. राइमा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस को यकीन है किसी अपराधी ने उनकी हत्या को अंजाम दिया है.

राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu Postmartam) के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से पुलिस को विश्वास हो गया कि रविवार को अपराधियों ने उन्होंने मारा होगा और उसके बाद उनके शव को फेंक दिया. पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएसएमसीएच) भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने पति समेत 6 लोगों को किया गिरफ्तार

ढाका पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है.  मंगलवार दोपहर को पुलिस ने मीडिया को बताया कि राइमा इस्लाम शिमू के पति सखावत, उसके दोस्त और ड्राइवर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था. जिसके बाद उसने घरेलू विवाद के कारण  राइमा की हत्या करना कुबूल कर लिया है.

पुलिस ने पति ने ही दर्ज करवाई थी शिकायत

इससे पहले, राइमा इस्लाम शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उनके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने अननैचुरल डेथ का भी मामला दर्ज किया  और पूछताछ के लिए एक्ट्रेस के पति शखावत अली नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया. अली के साथ उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि शिमू के पति ने ही रविवार को कलाबागान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई और पत्नी के लापता होने का दावा किया था.

राइमा इस्लाम शिमू ने ‘बर्तमान’ से किया था डेब्यू

राइमा इस्लाम शिमू 45 साल की थीं. उन्होंने साल 1998 में आई फिल्म ‘बर्तमान’ से अपनी शुरुआत की. उन्होंने तब से 25 फिल्मों में काम किया है. वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं. फिल्मों के अलावा, उन्होंने टीवी नाटकों में भी काम किया और प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाया था.

Tags: Actress

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर