बप्पी लहरी ने कभी किशोर कुमार की फिल्म में की थी एक्टिंग, शेयर की थ्रोबैक PHOTO

बप्पी लहरी किशोर कुमार को अपना गुरु मानते थे (फोटो साभारः Instagram/bappilahiri_official_)

बप्पी लहरी किशोर कुमार को अपना गुरु मानते थे (फोटो साभारः Instagram/bappilahiri_official_)

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को आज भले लोग उनके गीत-संगीत के लिए याद करते हों, पर वे एक एक्टर के तौर पर फिल्म में भी काम कर चुके हैं. वे 1974 में किशोर कुमार (Kishore kumar) के साथ उनकी फिल्म में नजर आए थे.

  • Share this:

नई दिल्लीः बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) 80 के दशक में अपने गीत-संगीत के चलते लोगों के चहेते बन गए थे. वह उनका सुनहरा दौर था. इसके बाद वे संगीत की दुनिया के जाने-माने नाम बन गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बप्पी दा ने अपने करियर की शुरुआत एक संगीतकार के तौर पर नहीं की थी. उन्होंने शुरू में एक एक्टर के तौर पर काम किया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि वे 1974 में महान गायक किशोर कुमार (Kishore kumar) की फिल्म में नजर आए थे.

अब बप्पी दा ने उस दौर को याद करते हुए, किशोर कुमार के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. बप्पी दा के फैंस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. किशोर कुमार की 1974 में आई फिल्म का नाम है- 'बढ़ती का नाम दाढ़ी' (Badhti Ka Naam Dadhi). अब इस फिल्म के सेट से बप्पी लहरी ने अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में बप्पी दा काफी क्यूट लग रहे हैं. बीच में किशोर कुमार अपने चिर-परिचित अंदाज में दिख रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/bappilahiri_official_)

एक दिन पहले शेयर हुई इस फोटो पर 12 सौ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. संगीतकार ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म जिससे मैंने एक एक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. फिल्म को किशोर कुमार ने अमित कुमार के साथ मिलकर डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था. फिल्म का नाम बताओ?'
बप्पी दा ने फैंस से फिल्म का नाम बताने के लिए कहा है और कई फैंस ने इसका सही जवाब दिया है. बता दें कि किशोर कुमार ने फिल्म को डायरेक्ट करने के अलावा इसमें एक्ट भी किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी. फोटो में बप्पी दा को पहचान पाना आसान नहीं है. फोटो में बप्पी दा काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्हें हाथों में गिटार थामे और सिर पर रुमाल बांधे देखा जा सकता है.

बता दें कि बप्पी लहरी के कई मशहूर गानों को किशोर कुमार ने गाया था. बप्पी दा किशोर कुमार को अपना गुरु मानते थे. कुछ समय पहले, बप्पी दा कोरोना की चपेट में आने के चलते चर्चा में बने हुए थे. उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था. हालांकि अब वे स्वस्थ हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज