बप्पी लहरी बनाएंगे 'झुमका बरेली वाला', मुकेश जे भारती लगाएंगे ठुमके

बप्पी लहरी.

हाल ही में बरेली को 50 साल से भी अधिक समय बाद बरेली में गिरा हुआ झुमका मिल गया था. अब इस पर नये सिरे से बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) गाना बनाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. हाल ही में बरेली को 50 साल से भी अधिक समय बाद बरेली में गिरा हुआ झुमका मिल गया. अब इसकी झूम बॉलीवुड में भी नज़र आ रही. अब एक बार फिर से उस ऐतिहासिक गाने को फिल्माया जाएगा, जिसकी इन दिनों खूब चर्चा है. इस ऐतिहासिक गाने 'झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में' को नए सिरे से प्रोड्यूसर मंजू भारती बना रही हैं. अबकी इसके बोल 'झुमका बरेली वाला' होगा और इस गाने को फिर से बनाने की जिम्मेदारी डिस्को किंग बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को दी गई है. जबकि गाने पर डांस की जिम्मेदारी इस बार अभिनेता मुकेश जे भारती पर रहेगी.

    बप्पी लहरी ने खुद मुकेश को झुमका मिलने की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. इतना ही नहीं इसमें स्‍थानीयता का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. अभिनेता मुकेश ने झुमका मिलने का श्रेय बरेली यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. केशव अग्रवाल जी को दिया. असल में डॉ. केशव अग्रवाल ने बरेली को 30 फीट ऊंचा झुमका गिफ्ट किया है. इसका वजन 270 किलो बताया जा रहा है. इसे बरेली विकास प्राधिकरण (Bareilly Development Authority) ने तिराहे पर लगवाया है जो अब झुमका तिराहे से मशहूर हो रहा है.

    इतना ही नहीं इस चौहारे का लोकापर्ण करने के लिए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवर और अभिनेता मुकेश जे भारती को बुलाया गया था. अब मुकेश इस तिराहे पर शूटिंग करेंगे. विवेक फ़िल्मस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेने वाली ‌फिल्म 'इश्क़ नचौंदा है' में दिखाया जाएगा.

    यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Gana: पवन सिंह इस विदेशी बाला के साथ खेल रहे हैं Holi, र‍िलीज होते ही वायरल हुआ गाना

    इसके बारे में मंजू भारती ने बताया कि यह उनकी चौथी फ़िल्म होगी. प्रोड्यूसर मंजू भारती ने बताया कि 'झुमका' से पहले उनकी फ़िल्म 'प्यार में थोड़ा ट्विस्ट ' रिलीज़ होने वाली है. इसकी पूरी शूटिंग लखनऊ (उत्तरप्रदेश) में हुई है. इसका म्यूज़िक भी डिस्को किंग बप्पी लहिरी ने ही दिया है. इसमें मुख्य कलाकार मुकेश भारती, ऋचा मुखर्जी, राजेश शर्मा, अतुल श्रीवास्तव, अलका अमीन व संतोष शुक्ला हैं. प्यार में थोड़ा ट्विस्ट एक कॉमडी ड्रामा पर आधारित फ़िल्म है.

    बता दें कि प्राधिकरण की योजना थी की यह फिल्म अभिनेत्री साधना के लिए श्रद्धांजलि भी होगी, लेकिन झुमका लगाने में आने वाली लागत की वजह से यह नहीं हो सका था. दरअसल, बीडीए के पास इतना पैसा नहीं था. झुमका लगाने के लिए बरेली के लोगों से सहयोग मांगा गया. इसके बाद बीडीए के सहयोग से आखिरकार झुमका लगकर तैयार हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.