किमाया कपूर की फिटनेस के कायल हुए लोग, तमिल मूवी के जरिए करेंगी फिल्मी करियर की शुरुआत

किमाया कपूर एक एक्टर होने के साथ ही मॉडल और एथलीट भी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kimaya_kapoor_)

किमाया कपूर एक एक्टर होने के साथ ही मॉडल और एथलीट भी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kimaya_kapoor_)

अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते किमाया (Kimaya Kapoor Photos) सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. राजस्थान के मारवाड़ी परिवार में पली, मिस हैदराबाद 2018-19, किमाया कपूर आज लाखों लोगों की प्रेरणा का सबब बन चुकी हैं.

  • Share this:

मुंबईः एथलीट, एक्टर, मॉडल और जिमनास्ट किमाया कपूर (Kimaya Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं. अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते किमाया (Kimaya Kapoor Photos) सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. राजस्थान के मारवाड़ी परिवार में पली, मिस हैदराबाद 2018-19, किमाया कपूर आज लाखों लोगों की प्रेरणा का सबब बन चुकी हैं. किमाया कपूर इंडिया की सबसे चर्चित ट्रैवल ब्लॉगर में से एक हैं.

किमाया न सिर्फ एक जबरदस्त एथलीट, बल्कि एक बेहतरीन एक्टर और ग्लैमर वर्ल्ड में एक उभरता नाम भी हैं. कोटा, राजस्थान में जन्मी किमाया ने हमेशा से ही बड़े सपने देखे हैं, फिर चाहे वो ग्लैमर हो या स्पोर्ट्स! दिलचस्प बात ये है के किमाया का असली नाम दरअसल निकिता धडीछ है, लेकिन अब वे पूरे इंडस्ट्री में किमाया कपूर नाम से ही चर्चित हैं.

यह किमाया की बढ़ती लोकप्रियता का ही असर है, जो उन्हे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देश भर के गौरतलब मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं. अब ही जल्द किमाया कपूर तमिल फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं. जिसके अलावा वे फिलहाल ढेर सारे पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स और प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.



किमाया बतातीं हैं के ट्रैवलिंग के दौरान ही वे अपनी जिंदगी के सबसे होनहार और दिलचस्प लोगों से मिली हैं, जिसमें से एक हैं उनके अज़ीज़ दोस्त और कलीग, सेलिब्रिटी & ट्रैवल फोटोग्राफर, राहुल लोखरे, जिनकी फ्लेमिंगो प्रोडक्शन के साथ ही किमाया ने अपने कई सारे ट्रैवलिंग प्रोजेक्ट्स किए हैं! आपको बतादे की किमाया और राहुल ने मिलकर दुनिया भर के कई सारे देशों का दौरा कर लिया है, जिसमें दुबई, थाईलैंड, सिंगापुर, बाली, कोलंबिया जैसे नाम शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज