अपना शहर चुनें

States

रिलीज से पहले ब्लॉकबस्टर हुआ 'कबीर सिंह' का ये गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह को अब हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और 21 जून को ये फिल्म लोगों के सामने होगी.
साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह को अब हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और 21 जून को ये फिल्म लोगों के सामने होगी.

साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' को अब हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और 21 जून को ये फिल्म लोगों के सामने होगी.

  • Share this:
शाहिद कपूर के फैन्स को जिस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार था जल्द ही वो सिनेमाघरों में आने वाली है. हाल ही में शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसके बाद फिल्म का गाना 'बेख्याली' रिलीज होने वाला है. फिल्म का यह गाना अपने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने इस गाने को अपने अपने अंदाज़ में गाकर शेयर किया है. गाने को मिलने वाले प्यार के बाद मेकर्स का मानना है कि 'कबीर सिंह' का यह गाना साल का ब्लॉकबस्टर होने वाला है.
साल 2017 में आई तेलेगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' को अब हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और 21 जून को ये फिल्म लोगों के सामने होगी. इस फिल्म में शाहिद एक सनकी युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जो अपनी प्रेमिका को खो चुका है. वहीं फिल्म कबीर सिंह के किरदार में शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में हैं जो बेहद गुस्सैल है. इस गुस्सैल लड़के को कॉलेज में आई नई लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन एक दिन ये लड़की (कियारा आडवाणी) उसकी ज़िंदगी से दूर चली जाती है.



इस सदमे से परेशान डॉक्टर कबीर सिंह नशे की गिरफ्त में चला जाता है और नशे और गुस्से का ये ओवरडोज़ कैसे इस भटके हुए युवक की ज़िंदगी को आगे ले जाता है, इस फिल्म की कहानी इसी बारे में बात करती है. बात करें ट्रेलर की तो इसमें शाहिद के दो अलग-अलग लुक दिखाई देते हैं और वो एक्शन सीन के साथ-साथ कुछ इमोशनल सीन भी करते हैं. कई लोगों ने अत्याधिक नशे और धूम्रपान के दृश्यों को लेकर शाहिद की आलोचना भी की है, लेकिन शाहिद का मानना है कि इस फिल्म के किरदार में ये ज़रुरी था.
अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज