Home /News /entertainment /

Bhabiji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' से हो गई बड़ी MISTAKE, लोगों ने लगा दी क्लास, बोले- दिमाग घुटनो में है?

Bhabiji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' से हो गई बड़ी MISTAKE, लोगों ने लगा दी क्लास, बोले- दिमाग घुटनो में है?

शुभांगी अत्रे 'भाभी जी घर पर हैं'  में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रही हैं.

शुभांगी अत्रे 'भाभी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रही हैं.

Bhabiji Ghar Par Hain: शो में भोली भाली 'अंगूरी भाभी' का रोल अदा कर रहीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने मकर संक्रांति 2022 (Makar Sankranti 2022) के मौके पर एक बड़ी गलती कर दी, जिसको सोशल मीडिय यूजर्स ने तुरंत पकड़ लिया, बस फिर क्या था, ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

‘भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)’ एंड टीवी पर आने वाला वो फेमस शो है, जिसको फैंस लंबे समय से पसंद कर रहे हैं. सालों से शो का हर किरदार लोगों को गुदगुदा रहा है. विभूति नारायण मिश्रा हो या तिवारी जी, गोरी मेम हो या अंगूरी भाभी शो के हर किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं और यहीं वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो भी करते हैं. शो में काफी समय से ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

शुभांगी अत्रे की गलती को लोगों ने पकड़ा
शो में भोली भाली ‘अंगूरी भाभी’ का रोल अदा कर रहीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने मकर संक्रांति 2022 (Makar Sankranti 2022) के मौके पर एक बड़ी गलती कर दी, जिसको सोशल मीडिय यूजर्स ने तुरंत पकड़ लिया, बस फिर क्या था, ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया.

मकर संक्रांति के मौके हुई ये MISTAKE
दरअसल, मकर संक्रांति के मौके पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्ध्य देती दिखाई दे रही हैं. वह सूर्य की अराधना में लीन नजर आ रही हैं और मंत्रों का उच्चारण भी करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन ये सब करने से पहले वह अपने सैंडल उतारना भूल गईं, जो लोगों ने नोटिस कर लिया और क्लास लगा दी.

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई लताड़
सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग उन्हें खूब ज्ञान का पाठ पढ़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘चप्पल तो उतार देतीं मैडम’. एक अन्य ने लिखा- ‘दिमाग घुटनो में है क्या…’. एक अन्य ने लिखा- ‘हिंदु होकर ऐसा कर रही हो, ये तुम पूजा नहीं धर्म का अपमान कर रही हो’. एक अन्य ने लिखा, ‘चप्पल उतार के सूर्य भगवान को अर्ध्य दिया जाता है. आप हमारे कास्ट के (ब्राह्मण) होकर ये गलती नहीं कर सकते’.

Tags: Bhabhiji Ghar Par Hain

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर