होम /न्यूज /मनोरंजन /

VIDEO: भारती सिंह ने जन्माष्टमी पर अपने बेटे गोला को बनाया बाल गोपाल, हर्ष लिंबाचिया ने लल्ला पर लुटाया प्यार

VIDEO: भारती सिंह ने जन्माष्टमी पर अपने बेटे गोला को बनाया बाल गोपाल, हर्ष लिंबाचिया ने लल्ला पर लुटाया प्यार

नन्हें कान्हा के रुप में गोला को देख फैंस लुटा रहे प्यार. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen/Instagram)

नन्हें कान्हा के रुप में गोला को देख फैंस लुटा रहे प्यार. (फोटो साभार: bharti.laughterqueen/Instagram)

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के साथ जन्माष्टमी का त्योहार मना रहा हैं. अपने बेटे को लड्डू गोपाल के रुप में तैयार कर भारती ने फैंस का दिल जीत लिया है.

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी हैं. ये कपल अपने करियर की सफलता के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ को भी एन्जॉय कर रहा है. भारती और हर्ष की जिंदगी को खुशनुमा बनाने में उनके बेटे गोला उर्फ लक्ष्य का बड़ा हाथ है. दोनों अक्सर अपने बेटे को दुलराते हुए नजर आते हैं. ऐसे में कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जब भारती ने अपने बेटे को कान्हा के गेटअप में तैयार किया तो हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya)  के साथ-साथ कई सेलेब्स और फैंस को भी अपने लल्ला पर प्यार आ गया.

भारती सिंह ने पहले भी अपने बेटे गोला को अलग-अलग अंदाज में तैयार कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. कृष्ण जन्माष्टमी को सेलिब्रेट करते हुए कॉमेडियन ने अपने नन्हें से बेटे को पीले रंग का ड्रेस पहना, माथे पर मोरपंख लगाकार कान्हा के रुप में तैयार किया तो बेटे की क्यूटनेस देख पापा हर्ष लिंबाचिया खुद को रोक नहीं पाए. वीडियो में देख सकते हैं कि हर्ष कितने हर्षित नजर आ रहे हैं.

भारती सिंह ने ऊपरवाले को कहा धन्यवाद

अपने बेटे को दुलराते हर्ष लिंबाचिया का ये वीडियो भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में सिर्फ एक लाइन लिखी, जिससे साफ है कि भारती अपनी जिंदगी से कितनी संतुष्ट हैं. भारती ने लिखा ‘ भगवान हर चीज के लिए आपका धन्यवाद’.

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 क्यूट गोला पर फैंस ने लुटाया प्यार

भारती सिंह के बेटे की क्यूटनेस देख फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. सिंगर नीति मोहन ने लिखा ‘लड्डू बच्चा है ये, लिटिल कान्हा इतना प्यारा’,  कई फैंस ‘क्यूट गोला’ लिख कर खूब आशीर्वाद दे रहे हैं. एक ने लिखा ‘कितना प्यारा लग रहा है’ तो दूसरे ने लिखा ‘गोला…हर्ष का चश्मा लेना चाहता है, ये दोनों बेस्ट हैं’.

ये भी पढ़िए-भारती सिंह के बेटे गोला पर फैंस ने लुटाया प्यार, ‘जोकर’ बन जीता लोगों का दिल- देखिए VIRAL PHOTO

बता दें कि 3 दिसंबर 2017 में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी हुई. 3 अप्रैल 2022 को भारती ने एक बेटे को जन्म दिया. अपने व्लॉग में भारती ने नन्हें से बेटे के जन्म की कहानी दिखाई थी. प्यार से अपने बेटे को गोला बुलाने वाली भारती ने जन्म के काफी दिनों बाद नाम का खुलासा किया था. भारती का बेटा गोलू-मोलू और बेहद क्यूट है.

Tags: Bharti Singh, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर