• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भारती सिंह को Birthday पर पति हर्ष से मिला स्पेशल सरप्राइज, Video देख आप भी हंस पड़ेंगे

भारती सिंह को Birthday पर पति हर्ष से मिला स्पेशल सरप्राइज, Video देख आप भी हंस पड़ेंगे

भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर में हुआ था. (फोटो साभारः Instagram/haarshlimbachiyaa30)

लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वालीं भारती सिंह (Bharti Singh) का आज जन्मदिन हैं. इस मौके पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने उन्हें एक खास सरप्राइज दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः आज कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) का बर्थडे है. इस मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. भारती का जन्म 3 जुलाई 1986 को अमृतसर में हुआ था. भारती सिंह के बर्थडे को खास बनाने के लिए उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने उन्हें एक खास सरप्राइज दिया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो इतना मजेदार है कि आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

    वीडियो में हर्ष भारती से कह रहे हैं कि आज भारती का बर्थडे है, उनके बर्थडे का सरप्राइज बाहर इंतजार कर रहा है. इतना सुनने के बाद, भारती के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है और वे कमरे से निकलकर आगे की ओर बढ़ने लगती हैं. गेस्ट रूम में पहले से एक आदमी उनके इंतजार में खड़ा होता है. दरअसल, यह व्यक्ति भारती की कोरोना जांच के लिए आया हुआ था, जिसे देखकर वे मायूस हो जाती हैं. कॉमेडियन का मजेदार वीडियो देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके इस मजेदार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.




    हर्ष ने यह वीडियो करीब 6 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था, जिस पर ढाई लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. हर्ष ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मैं उनके लिए कुछ अलग करना चाहता था. हैप्पी बर्थडे लव.' भारती ने भी उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है. वे लिखती हैं, 'यह लड़का कल से बहुत परेशान कर रहा है.' बता दें कि भारती सिंह की गिनती टॉप कॉमेडियन्स में होती है. उन्हें स्क्रीन पर देखते ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखर जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज