Home /News /entertainment /

bharti singh haarsh limbachiyaa celebrate 1 month of son golla birth share adorable pics ss

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया का बेटा 'गोला' एक महीने का हुआ, कॉमेडियन ने तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया पिछले महीने ही मम्मी-पापा बने हैं.

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया पिछले महीने ही मम्मी-पापा बने हैं.

भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बेटा गोला एक महीने का पूरा हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर के साथ बेटे पर खूब लाड लडाया.

मां बनकर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) कितना खुश हैं, ये अपनी बातों को जरिए वो कई बार बयां कर चुकी हैं. कहते हैं मां बनने के दौरान औरत का दूसरा जन्म होता है. लाख परेशानियों को झेलकर भारती सिंह ने ठीक एक महीने पहले जब पहली बार अपने बेटे को गोद में उठाया था, तो वह सारी परेशानियों को भूल गई थीं. 3 अप्रैल 2022 को उन्हें मां और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को पापा बनने का सुख मिला. पिछले एक महीने से वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया का बेटा ‘गोला’ अब एक महीने (Bharti-Haarsh celebrate 1 month of son Golla) का हो गया है. वन मंथ बर्थडे पर कॉमेडियन ने बेटे की खास तस्वीर शेयर कर प्यार जताया है.

भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बेटा गोला एक महीने का पूरा हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर के साथ बेटे पर खूब लाड लडाया.

3 मई 2022 को भारती और हर्ष के लाडले के एक महीने के पूरे होने पर कॉमेडियन ने खास तस्वीरों को शेयर कर फैंस को ट्रीट दी. भारती ने जो बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें गोला अपने पापा की गोद में आराम फरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में हर्ष लिंबाचिया बड़े ही प्यार से अपने बेटे का माथा चूम रहे हैं. तस्वीर के साथ भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी वन मंथ गोले’.

Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa, Bharti-Haarsh celebrate 1 month of son Golla, Bharti Singh share adorable PICS of son Golla, Social Media, Bharti Singh Post, Viral Photo,भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, एक महीने का हुआ भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया का बेटा 'गोला'

वहीं, दूसरी तस्वीर में भारती सिंह ने बेटे को प्यार से गले लगाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. फैंस को उम्मीद थी कि शायद भारती अपने बेटे का फेस रिवील कर देंगी, लेकिन बेटे के एक महीने के होने के बाद भी उन्होंने ऐसा नहीं किया.

आपको बता दें कि मां बनने के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लेकर भारती सिंह काम पर लौट आई हैं. फिलहाल भारती और हर्ष ‘खतरा-खतरा’ शो में नजर आ रहे हैं. दोनों इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों शो ‘हुनरबाज’ में बतौर होस्ट नजर आए थे.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर