होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

VIDEO: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दी अपने बेबी की झलक (फोटो क्रेडिट : Youtube @Life of Limbachiyaa’s)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दी अपने बेबी की झलक (फोटो क्रेडिट : Youtube @Life of Limbachiyaa’s)

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa) जब से पेरेंट्स बने हैं, तब से कपल के फैंस को उनके बेट ...अधिक पढ़ें

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला (Laksh aka Gola) का स्वागत किया था. अब जब उनका गोला तीन महीने का हो गया है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने अपने बेटे की एक झलक दी है. भारती और हर्ष ने आज 11 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लक्ष्य को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसे प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

भारती ने आज अपने यूट्यूब चैनल पर लक्ष्य उर्फ ​​गोला का चेहरा दुनिया के सामने दिखाते हुए एक व्लॉग शेयर किया. वीडियो की शुरुआत कॉमेडियन ने गोला के चेहरे को रिवील करने के बारे में अपनी खुशी साझा करने के साथ की. इसके बाद भारती ने गोला के कमरे में जाकर उसका कमरा भी फैंस को दिखाया. खिलौनों से लेकर उसके बेड और झूले तक उन्होंने अपने फैंस को सब कुछ दिखाया. भारती और हर्ष ने गोला के पूरे कमरे को ब्लू, व्हाइट और सिल्वर गुब्बारों और फूलों से सजाया हुआ है.

एक बड़े से बॉक्स में से निकला गोला
इन सबके साथ, भारती और हर्ष ने अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए प्यारा सा केक भी बनाया. आम के टेस्ट वाले केक पर ‘लक्ष्य’ और ‘3 महीने’ लिखा हुआ था, क्योंकि भारती और हर्ष का बेटा आज ठीक 3 महीने का हो गया है. सुंदर सजावट और स्वादिष्ट केक के अलावा, एक बड़े से ब्लैक बॉक्स ने भी सभी का ध्यान खींचा. जब भारती और हर्ष मिलकर उस बड़े से बॉक्स को खोलते हैं, तो उसमें से निकलता है प्यारा सा बेबी ‘लक्ष्य’, जिसे रेड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में सजाया गया था.

" isDesktop="true" id="4383701" >

लोगों ने लगा दी प्यार और आशीर्वाद की झड़ी
बॉक्स से लक्ष्य को बाहर निकालते ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने उसके साथ खेलना शुरू कर दिया. हर्ष को नन्हे-मुन्ने को हाथ में पकड़ा. गोला के साथ खेलते हुए दोनों ने जमकर मस्ती की. इसी के साथ भारती ने यह भी बताया कि उनका बेटा मम्मी-पापा में से किस पर गया है. उन्होंने बताया कि वे उसे ‘मम्मा का लड़का’ कहते हैं. खैर, भर्ती और हर्ष ने जैसे ही यह व्लॉग शेयर किया, फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को लक्ष्य के लिए प्यार और आशीर्वाद से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, “मिनी भारती”. दूसरे यूजर ने लिखा, “क्यूटनेस ओवरलोड. बहुत क्यूट है गोला’.”

Tags: Bharti Singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें