होम /न्यूज /मनोरंजन /

भारती सिंह के बेटे गोला पर फैंस ने लुटाया प्यार, 'जोकर' बन जीता लोगों का दिल- देखिए VIRAL PHOTO

भारती सिंह के बेटे गोला पर फैंस ने लुटाया प्यार, 'जोकर' बन जीता लोगों का दिल- देखिए VIRAL PHOTO

भारती सिंह बेटे की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह बेटे की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने नए पोस्ट में अपने बेटे गोला को एक जोकर के रूप में दिखाया है. उन्होंने ऐसा कैमरे में मौजूद एक फिल्टर की मदद से किया है. कॉमेडियन की पोस्ट के साथ गाना 'जीना यहां' भी बज रहा है. नेटिजेंस भारती के बेटे की क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं. कॉमेडियन के बेटे की फोटो वायरल हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया उर्फ ​​गोला की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. कॉमेडियन ने बेटे की तस्वीर के लिए जोकर फिल्टर का इस्तेमाल किया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा करते हुए, भारती ने राज कपूर के मशहूर गाने ‘जीना यहां, मरना यहां’ को पोस्ट के बैकग्राउंड में लगाया हुआ है. कॉमेडियन के बेटे की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

लक्ष्य की तस्वीर साझा करते हुए, भारती ने दिल वाले इमोजी साझा किए हैं. भारती ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने बेटे से जुड़े सवालों के जवाब दिए हैं. यह पूछे जाने पर कि गोला किससे ज्यादा मिलता है, भारती और हर्ष ने सहमति जताई कि वे भारती से ज्यादा मिलते हैं.

Bharti Singh, <a href='https://hindi.news18.com/tag/bharti-singh/'>Bharti Singh</a> son Laksh, Bharti Singh made her son Joker, Bharti Singh son Cute pics, भारती सिंह, भारती सिंह का बेटा” width=”350″ height=”625″ /><figcaption class=(फोटो साभार: Instagram@bharti.laughterqueen)

हालांकि, हर्ष ने जोर देकर कहा कि बच्चे को उनका स्वभाव मिल गया है – एक शांत और रचनात्मक व्यक्ति है और किसी को ज्यादा परेशान नहीं करता है. भारती इससे सहमत नहीं थीं. उन्होंने कहा कि गोला एक शांत बच्चा है, लेकिन ऐसा इसलिए है, क्योंकि उनका स्वभाव बच्चे से मिलता है.

भारती और हर्ष के बीच हुई नोक-झोंक

भारती ने बेटे के खानपान के बारे में बताया, ‘जब गोला छह महीने का हो जाएगा और हम उसे ठोस आहार देंगे, तो मैं उन गलतियों को नहीं दोहराऊंगी जो हर्ष की मां ने की थीं. मेरा बच्चा लौकी, करेला, तुरई, सब कुछ खाएगा.’ हर्ष ने कहा, ‘हम उन गलतियों से भी बचेंगे जो भारती की मां ने की थीं. उन्होंने खाने का जार खोला, लेकिन उसे बंद करना भूल गईं और उनकी बच्ची ने सबकुछ खत्म कर दिया.’

हर्ष ने भारती का उड़ाया मजाक

भारती से जब फैंस ने बच्चे को लेकर उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनका बेटा अपनी इच्छा से पढ़ सकता है या अपने पिता की तरह चोर बन सकता है या अपनी मां की तरह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हो सकता है और मंच पर लोगों का मनोरंजन कर सकता है. भारती बातचीत के दौरान ‘इंटैलेक्चुअल’ का उच्चारण ठीक से नहीं कर पाईं तो हर्ष ने उनका मजाक उड़ाया.

Tags: Bharti Singh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर