भारती सिंह ने खुद नहीं लगाया मास्क और देने लगीं ज्ञान, लोग बोले- 'नशा उतरा नहीं...'

कॉमेडियन भारती सिंह. फोटो साभार- @bharti.laughterqueen/Instagram

कॉमेडियन भारती सिंह. फोटो साभार- @bharti.laughterqueen/Instagram

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने की सलाह दे रही हैं, लेकिन खुद मास्क नहीं लगाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 7:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की बढ़ते मामालों ने लोगों के लिए परेशानी बढ़ा दी है. महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government) ने बढ़ाते कोरोना के मामलों को देखते हुए बड़ा फैसला लिया और 15 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है. लोगों को कोरोना से बचने के लिए बार-बार मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भी लोगों को मास्क पहनने का ज्ञान लोगों को दे रही थीं, लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने खुद मास्क नहीं लगाया हुआ था. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जब भी पैपराजी देखती हैं तो अक्सर अपने फनी स्टाइल में सामने आते हैं. उनका रीसेंट वीडियो भी कुछ ऐसा है. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारती खुद बिना मास्क के हैं और एक शख्स को मास्क लगाने के लिए टोकती हैं. जब उन्हें इस बात का अहसास होता है कि उन्होंने खुद मास्क नहीं लगाया तो वह अपनी फ्रॉक से मुंह ढंकने की कोशिश करती हैं.

वीडियो में कहती नजर आती हैं, मास्क लगाइए इसके बाद तुरंत बोलती हैं, ओह सॉरी मेरा ही नहीं है. तभी एक फोटोग्राफर की आवाज आती है, अंकल को डरा दिया आपने.




भारती के ऐसे ज्ञान को देखने के बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. अब वीडियो पर काफी प्रतिक्रियां आ रही हैं, जहां कुछ लोग हंसने वाली इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ कमेंटस कर भारती के खिलाफ रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि मुंबई में इनके जैसे लोगों की वजह से ही लॉकडाउन लगा है. वहीं कई लोगों ने कहा कि लगता है नशा अभी उतरा नहीं है. दरअसल, भारती सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद सामने आये ड्रग एंगल की जांच में फंसी थीं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार भी किया था. बाद में उन्हें जमानत मिल गयी थी. भारती सिंह फिलहाल डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 में नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज