Home /News /entertainment /

CARTEL में दिव्या अग्रवाल के लुक ने फैंस को चौंकाया, बर्थडे वाले दिन हुआ था ट्रांसफॉर्मेशन

CARTEL में दिव्या अग्रवाल के लुक ने फैंस को चौंकाया, बर्थडे वाले दिन हुआ था ट्रांसफॉर्मेशन

'कार्टेल' में दिव्या अग्रवाल के ट्रांसफॉर्मेशन ने दंग कर दिया है. (फोटो साभार: divyaagarwal_official/Instagram)

'कार्टेल' में दिव्या अग्रवाल के ट्रांसफॉर्मेशन ने दंग कर दिया है. (फोटो साभार: divyaagarwal_official/Instagram)

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने वेब सीरीज ‘कार्टेल’ (Cartel) में एक बूढे शख्स का रोल प्ले किया है. उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी वेब सीरीज ‘कार्टेल’ (Cartel) का लुक शेयर किया है. ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज के लिए अपनी तैयारी का एक बीटीएस वीडियो शेयर कर दिव्या ने फैंस को चौंका दिया है. एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन को देख सभी दंग रह गए हैं. इसके लिए दिव्या ने जहां एकता कपूर को शुक्रिया कहा तो एकता ने भी खुशी जताते हुए कहा कि जल्द ही हम और काम साथ में करेंगे.

    दिव्या अग्रवाल के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तो किसी ने कल्पना  भी नहीं की थी. अपने इंस्टाग्राम पर दिव्या ने एक BTS वीडियो शेयर कर ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए लिखा है ‘मैंने किस तरह से अपना  बर्थडे 4 दिसंबर 2019 में मनाया था. घरवाले और फ्रेंड्स मेरे घर पर सेलिब्रेशन के लिए इंतजार कर रहे थे और मैं उस दिन कार्टेल के लिए तैयार हो रही थी. मेरे प्रोस्थेटिक मेकअप में 2 घंटे लगे, सिवाय मेरे नाक के सारे सेंसेंस ब्लॉक हो गए थे.’

    दिव्या आगे लिखती हैं ‘मैं शांत दिख रही थी जबकि मेरा दिल उछल रहा था. मेरे बर्थडे पर विश करने के लिए फोन कॉल्स लगातार आए जा रहे थे, मैं चिल्ला कर उन्हें यह गुडन्यूज देना चाहती थी लेकिन नहीं कर सकी. मैं जानती थी कि उस साल मेरा बर्थडे गिफ्ट स्पेशल होने वाला है. ये मेरे डैड के साथ आखिरी बर्थडे था और मैंने उनसे कहा कि मैं आपके फेवरेट जॉनर की एक वेब सीरीज कर रहीं हूं और वह बहुत खुश थे. जिंदगी ने मुझसे लिया बहुत कुछ है, लेकिन जितना भी दिया मेरे लिए काफी है’.

    आखिर में दिव्या ने लिखा ‘मैं सिर्फ इतना ही कहूंगी कि खुद पर भरोसा करो और कोशिश करते रहो, आपको कोई रोक नहीं सकता. कुछ लोगों के लिए यह एक अचीवमेंट नहीं हो सकता है लेकिन मेरे लिए सच में बड़ा अचीवमेंट है. कार्टेल मुझे खुशी देता है’.

    हाल ही में ओटीटी के एक सर्वे में सबसे अधिक देखे जाने वाले वेब सीरीज में ऑल्ट बाला जी का ‘कार्टेल’ तीसरे नंबर पर आया. इस चार्ट को एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर खुशी जताई थी.

    (फोटो साभार:ektarkapoor/Instagram)

    ये भी पढ़िए-TMKOC की ‘बबीता जी’ ने ‘जेठालाल’ नहीं… खास शख्स के साथ मनाया अपना बर्थडे, जानें कौन है वो

    दिव्या अग्रवाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं. वरुण भी दिव्या के काम पर गर्व महसूस करते हैं.

    Tags: Bigg Boss OTT, Divya Agarwal, Ekta kapoor, Varun Sood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर