लाइव टीवी

Bigg Boss के खत्म होने के बाद है जारी है सिद्धार्थ और आसिम की जंग, अब यहां भिड़े

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 11:12 PM IST
Bigg Boss के खत्म होने के बाद है जारी है सिद्धार्थ और आसिम की जंग, अब यहां भिड़े
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बाद इस बार सबसे ज्‍यादा चर्चा एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss) सीजन खत्‍म हो चुका है और ये शो इस बार जबरदस्‍त हिट रहा है. इस शो में सबसे ज्‍यादा बात एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Siddharth Shukla) की हुई है और उन्‍होंने इस शो की ट्रॉफी भी जीत ली है. लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ के नाम अभी और भी रिकॉर्ड्स बनने अभी बाकी हैं. सिद्धार्थ शुक्‍ला ट्विटर पर सबसे ज्‍यादा बात किए जाने वाले सेलीब्रिटी बन गए हैं.

ट्विटर इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार 'बिग बॉस 13' डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर सुपरहिट रहा है. इस साल महज 1 जनवरी से शो के फिनाले तक इस शो से जुड़े 105 मिलियन ट्वीट हुए हैं. अपने इन्‍हीं आंकड़ों के साथ ये शो ट्विटर पर सबसे ज्‍यादा बात किए जाने वाला रिएलिटी शो बन गया है. इसी के साथ ही सिद्धार्थ के बारे में इस बार सबसे ज्‍यादा ट्वीट किए गए हैं और वह ट्विटर पर सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट बन गए हैं. सिद्धार्थ के बाद सबसे ज्‍यादा ट्वीट आसिम रियाज को लेकर किए गए हैं. आसिम इस शो के फर्स्‍ट रनरअप रहे हैं.

यह‌ भी पढ़ेंः 8 एक्ट्रेस रह चुकी हैं सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड! ऑनस्क्रीन सास से भी रोमांस

सिद्धार्थ और आसिम के बाद इस बार सबसे ज्‍यादा चर्चा एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई की हुई है. रश्मि इस शो की टॉप 5 कंटेस्‍टेंट रही हैं. रश्मि के बाद हिमांशी खुराना (Himashi Khurana) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम इस लिस्‍ट में रहा है. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ के नाम ट्विटर का 'मोस्‍ट टॉक्‍ड सेलीब्रिटी' का खिताब होने का जश्‍न भी उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड के जरिए ही मनाया. गुरुवार को #TwitterKingSid लंबे समय तक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 11:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर