लाइव टीवी

बिग बॉस: घर से निकलते ही हिमांशी खुराना के बदले रंग, आसिम रियाज के भाई को किया अनफॉलो

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 12:42 PM IST
बिग बॉस: घर से निकलते ही हिमांशी खुराना के बदले रंग, आसिम रियाज के भाई को किया अनफॉलो
शो में हिमांशी आसिम का कनेक्शन बनकर आईं थीं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच का रिश्ता कितना गहरा है, ये तो बाहर आकर पता चलेगा. लेकिन शो में सलमान खान के कहने बाद हिमांशी ने भी माना कि वो आसिम से प्यार करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में अब 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो 19वें हफ्ते में पहुंच गया है. शो ग्रैंड फिनाले के बेहद नजदीक है. 15 फरवरी को शो का फिनाले होना है, जिसके लिए तैयारियां की जा रही हैं. बीते एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से कंटेस्टेंट्स के आएं कनेक्शंस भी चले गए हैं. शो में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर घर में आईं हिमांशी खुराना के घर से बाहर जाते ही रंग बदले-बदले से नजर आए. पंजाब की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने घर से निकलते ही आसिम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है.

आसिम ने किया था हिमांशी को प्रपोज. Pic- instagram


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का रिश्ता जैसा भी हो, लेकिन ऐसा लगता कि आसिम के भाई उमर और हिमांशी के बीच जरूर कुछ अनबन हुई है. द खबरी की मानें तो घर से बाहर आते ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के भाई उमर को ट्वीटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. अब हिमांशी ने ऐसा क्यों किया है ये वजह तो साफ नहीं है लेकिन इस खबर ने हिमांशी और असीम के फैंस के बीच जरूर खलबली मचा दी है.



हिमांशी और आसिम के बीच का रिश्ता कितना गहरा है, ये तो बाहर आकर पता चलेगा. लेकिन शो में सलमान खान के कहने बाद हिमांशी ने भी माना कि वो आसिम से प्यार करती हैं. घर में आसिम की निजी जिंदगी के राज भी खुले, जिसपर आसिम ने सफाई दी और कहा बाहर जाकर वो सब क्लिर कर देंगे. वहीं, घर में हिमांशी खुराना संग आसिम की बढ़ती नजदीकियों को देखकर शो में सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर आए विकास गुप्ता ने भी आसिम की गर्लफ्रेंड के बारे में बड़ा खुलासा किया था. मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की इन बातों को आसिम के भाई उमर ने झूठा बताया था.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Vikas Gupta, Asim Riaz, Himanshi Khurana, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla
असीम रियाज की लव लाइफ पर बात करना उनके भाई उमर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.


वहीं, हिमांशी बिग बॉस 13 में दोबारा एंट्री के बाद रश्मि देसाई के साथ ये बोलती हुई भी दिखी थी कि उन्हें असीम रियाज के लिए अपनी भावनाएं बयां करने के लिए असीम के परिवार के ही किसी करीबी ने मना किया है. आपको बता दें उमर ने इस खबर के बाहर आने के बाद कहा था कि आसिम सिंगल हैं और उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर खबरें कुछ और ही हैं.

ये भी पढ़े:  दाऊद इब्राहिम के साथ अनिल कपूर की फोटो पर सोनम ने किया बचाव, कहा- 'भगवान राम माफ करें' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर