अपना शहर चुनें

States

डिप्रेशन से जूझ रही BIGG BOSS-3 की कंटेस्टेट जयश्री, सोशल मीडिया पर लिखा- मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं...

फोटो साभार- @jayshreeramaiah6/facebook
फोटो साभार- @jayshreeramaiah6/facebook

जयश्री (Jayashree Ramaiah) ने सोशल मीडिया पर दोस्तों और परिजनों के लगातार फोन और मैसेज मिलने के बाद अपने पुराने पोस्ट को डिलीट कर एक नया पोस्ट शेयर कर सबको बताया कि वो सेफ हैं.

  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर कन्नड़ एक्ट्रेस (Kannada Actress) और बिग बॉस- 3 (Bigg Boss 3) की एक्स कंटेस्टेट रहीं जयश्री (Jayashree Ramaiah) का फेसबुक पोस्ट देखकर हलचल मच गई. पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रही जयश्री ने अपने फेसबुक वॉल (Facebook) पर पोस्ट किया 'मैं ये दुनिया छोड़ रही हूं...'.  इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्त और परिचित तुरंत उनसे मिलने पहुंच गए और कुछ भी अनुचित कदम न उठाने को कहा. हालांकि, इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फिर एक पोस्ट, जिसमें उन्होंने खुद के सुरक्षित होने का दावा किया.

एक्टर अश्विती शेट्टी (Ashvithi Shetty) के मुताबिक, जयश्री पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही हैं. पारिवारिक मसलों के साथ वह अपने काम को लेकर भी चिंतित हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, अश्विती ने बताया कि कई बार जयश्री ने उनसे साझा किया कि वो अच्छा फील नहीं कर रही हैं. उन्होंने जयश्री को विश्वास दिलाया कि सब अच्छा होगा. लेकिन परेशानी ये थी कि जयश्री अपना फोन नंबर लगातार बदलती रहती थी. इसलिए उससे लगातार संपर्क में रहना कठिन हो गया था.





अश्विती ने आगे बताया कि 4 महीने पहले जयश्री अपने ही घर में चली गई और उसने बताया कि वह अपने जीवन में इस नए विकास से खुश है. कुछ दिन पहले मैंने सोशल मीडिया पर उसको मैसेज करके बात की तो जयश्री ने कहा सब ठीक है. लेकिन आज सुबह इस अपडेट को देखकर हम हैरान रह गए. उसे फिर कॉटेक्ट करने की कोशिश की तो पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती है.
एक्टर ने आगे कहा कि मुझे ये जानकारी भी हुई कि उसे छुट्टी दे दी गई थी और उसे फिर से अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वह अंदर जाने से मना कर रही थी. उन्होंने कहा कि कुछ भी कहने से पहले मुझे इस बारे में स्पष्टता का इंतजार है.

हालांकि सोशल मीडिया पर दोस्तों और परिजनों के लगातार मैसेज के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से अपने पुराने पोस्ट को डिलीट कर एक नया पोस्ट शेयर कर सबको बताया कि वो सेफ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज