Home /News /entertainment /

प्रतीक सहजपाल ने BIGG BOSS में पहुंचने के बाद बनाया रिकॉर्ड, जानिए क्यों हुए ट्रेंड

प्रतीक सहजपाल ने BIGG BOSS में पहुंचने के बाद बनाया रिकॉर्ड, जानिए क्यों हुए ट्रेंड

प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के सोशल मीड‍िया ट्रेंड में पहले हफ्ते में नया रिकॉर्ड कायम किया है. फोटो साभार- @pratiksehajpal/Instagram

प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के सोशल मीड‍िया ट्रेंड में पहले हफ्ते में नया रिकॉर्ड कायम किया है. फोटो साभार- @pratiksehajpal/Instagram

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे कंटेस्टेंट्स बन गए हैं, जो शो के पहले ही हफ्ते में सबसे ज्यादा ट्रेंड हुए हैं. शो में अक्षरा सिंह के साथ प्रतीक का कनेक्शन बना है. दोनों ही बिग बॉस ओटीटी में अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रियलिटी शो बिग बॉस (BIGG BOSS) के घर में पहले दिन से धमाल मचा रहे टीवी एक्टर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) चर्चाओं में बने हुए हैं. शो को आज एक हफ्ता पूरा हो गया है. घर में अब लोग एक-दूसरे को अच्छे से समझने लगे हैं. दर्शकों को प्रतीक सहजपाल की गेम पसंद आ रही है. घर में पहले कप्तान बनने के बाद प्रतीक ने सोशल मीड‍िया (Social Media) पर भी अपना दबदबा बना लिया है. एक्टर ने बिग बॉस के इतिहास में नया रिकॉर्ड कायम (Pratik Sehajpal made record) किया है. उन्होंने बिग बॉस के सोशल मीड‍िया ट्रेंड में पहले हफ्ते में नया रिकॉर्ड कायम किया है.

    प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसे कंटेस्टेंट्स बन गए हैं, जो शो के पहले ही हफ्ते में सबसे ज्यादा ट्रेंड हुए हैं. दरअसल, द खबरी ने ट्वीट कर प्रतीक के इस रिकॉर्ड के बारे में जानकारी दी है. इस ट्वीट में के जरिए बताा गया है, ‘पहला 100K ट्वीट्स #BiggBossOTT कंटेस्टेंट के लिए और वो भी पहले ही हफ्ते में. ये बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट ने पहले हफ्ते में 100K ट्वीट्स पार किए हों. One Man Army PRATIK’.

    BIGG BOSS OTT, Pratik Sahajpa, Pratik Sahajpal made record, Pratik Sahajpal made record trended beyond 100K , BIGG BOSS प्रतीक सहजपाल

    पिछले एक हफ्ते में प्रतीक सहजपाल की घर में भूमिका काफी हंगामेदार रही हैं. इस हफ्ते शो के अंदर उनका दिव्या अग्रवाल के साथ जहां जोरदार झगड़ा देखने को मिला वहीं, अन्य कंटेस्टेंट्स को लेकर भी प्रतीक काफी चर्चाओं में रहे. यहीं वजह कि शो के पहले दिन से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. प्रतीक को सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

    प्रतीक, दिव्या अग्रवाल के अलावा शमिता शेट्टी, नेहा भसीन के साथ भी भ‍िड़ चुके हैं. हालांकि उन्होंने नेहा से माफी भी मांगी थी.

    आपको बता दें कि शो में अक्षरा सिंह के साथ प्रतीक का कनेक्शन बना है. दोनों ही बिग बॉस ओटीटी में अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस कारण उन्हें बॉस लेडी और बॉस मैन का ख‍िताब मिला था.

    Tags: BB OTT Secrets, Bigg Boss OTT, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर