अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss Telugu 4: साउथ में भी लोगों का द‍िल जीत रही है ये गुजराती एक्‍ट्रेस

मोनल गुजराती एक्‍ट्रेस है.
मोनल गुजराती एक्‍ट्रेस है.

ब‍िग बॉस तेलुगू का 4 (Bigg Boss Telugu 4) सीजन लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीजन में गुजराती फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस मोनल गुज्‍जर (Monal Gajjar) भी नजर आ रही हैं जो दर्शकों का खासा द‍िल जीत रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 9:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. र‍िएल‍िटी शो ब‍िग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में आने वाले कंटेस्‍टेंट दर्शकों के द‍िल में जगह बनाए हुए हैं. ब‍िग बॉस हिंदी का जहां 14वां सीजन सुर्खियों में बना हुआ है तो वहीं ब‍िग बॉस तेलुगू का 4 (Bigg Boss Telugu 4) सीजन भी लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीजन में गुजराती फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस मोनल गुज्‍जर (Monal Gajjar) भी नजर आ रही हैं जो दर्शकों का खासा द‍िल जीत रही हैं.

होस्‍ट नागर्जुन के ब‍िग बॉस तेलुगू के 4वें सीजन में मोनल ने 82 द‍िनों का सफर तय कर ल‍िया है जो एक बड़ी उपलब्धि है. मोनल राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकी गुजराती फिल्‍म 'रेवा' का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं और साउथ की भी कुछ फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. गुजराती और साउथ की फिल्‍मों के अलावा मोनल ने मराठी फिल्‍मों में भी सतीश कौशिक के साथ काम क‍िया है.





हाल ही में बिग बॉस तेलुगू में 'ब‍िग बॉस कन्नड़' के होस्‍ट किच्‍चा सुदीप भी स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर पहुंचे. 'ब‍िग बॉस कन्नड़' का नया सीजन जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है. ऐसे में सुदीप ने भी मोनल की तेलुगू भाषा पर अच्‍छी पकड़ की तारीफ की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज