होम /न्यूज /मनोरंजन /बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने शुरू कर दी Baby के welcome की तैयारियां, देखिए क्यूट Video

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने शुरू कर दी Baby के welcome की तैयारियां, देखिए क्यूट Video

बिपाशा-करण ने साल 2016 में शादी की थी. (फोटो साभार: Instagram@bipashabasu)

बिपाशा-करण ने साल 2016 में शादी की थी. (फोटो साभार: Instagram@bipashabasu)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) मम्मी-पापा बनने से पहले वह सभी तैयारियां कर लेना चाहत ...अधिक पढ़ें

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. दोनों अपने पहले बेबी के स्वागत की तैयारियों में व्यस्त हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं, जिसमें वे अपने फैंस को पताते हैं कि वे पैरेंट्स बनने के लिए कितने रोमांचित हैं.

करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तैयारियों का एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें करण सिंह ग्रोवर को बेबी के पालने के साथ देखा जा सकता है. वे अभी से तैयारियां कर रहे हैं कि वे किस तरह अपने बेबी की परवरिश करेंगे और उसके साथ किस तरह वक्त बिताएंगे. दरअसल, कपल को घूमने-फिरने का काफी शौक है, इसलिए वे बच्चे के जन्म से पहले ही तैयारियां कर रहे हैं, ताकि वह उनके साथ घूम-फिर सके.

बिपाशा बसु अपनी जिंदगी की दिखा रहीं झलकियां
करण ने यह वीडियो करीब 2 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 26 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट करके करण की तारीफ कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे एक अच्छे पिता बनेंगे. बिपाशा बसु इन दिनों अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. बता दें कि बिपाशा ने 16 अगस्त को एक मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों के साथ प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी.

‘अलोन’ के सेट पर बिपाशा-करण की हुई थी मुलाकात
बिपाशा और करण की मुलाकात साल 2015 की फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान हुई थी और उन्होंने अप्रैल 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी कर ली थी. करण और बिपाशा ने बाद में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखा था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया था. वे वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में भी साथ नजर आए थे.

प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर भावुक हो गई थीं बिपाशा
बिपाशा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, उस समय को याद किया जब उन्हें करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था. उन्होंने कहा था, ‘वह एक बहुत ही भावुक दिन था. मुझे याद है कि करण और मैं अपनी मां के घर की ओर भागे. वे पहली व्यक्ति थीं, जिन्हें मैं बताना चाहती थी. हर कोई भावुक था. यह मेरी मां का सपना था कि मेरा और करण का एक बच्चा हो. मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं.’

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover