जीत के बाद भाजपा नेता सनी देओल को तोहफे में मिला हैंडपंप

सनी देओल की लोकसभा चुनाव में जीत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सनी देओल को हैंडपंप गिफ्ट किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 5:05 PM IST
जीत के बाद भाजपा नेता सनी देओल को तोहफे में मिला हैंडपंप
सनी देओल अब सिर्फ हीरो नहीं बल्कि भाजपा के सांसद हो गए हैं.
News18Hindi
Updated: May 24, 2019, 5:05 PM IST
अभिनेता सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर गुरदासपुर सीट से जीत हासिल कर एक नया इतिहास रचा है. अपने डेब्यू चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील कुमार जाखड़ को 77,009 वोट से हराने वाले सनी देओल ने इस सीट पर विनोद खन्ना की विरासत को आगे बढ़ाने का काम किया.

गुरदासपुर के उम्मीदवार बनने से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामकर अभिनेता से नेता बने सनी देओल का ये पहला चुनाव था. उनके सामने सुनील कुमार जाखड़ जैसे मज़बूत प्रतिद्वंद्वी मौजूद थे. लेकिन सनी को मोदी लहर का जबर्दस्त फायदा मिला. हालांकि मतगणना के दौरान कुछ समय सनी देओल पीछे भी हुए थे और ऐसा लग रहा था की राजनीति में उनका डेब्यू फ्लॉप हो जाएगा. लेकिन एक बार वो आगे निकले तो सीधा जीत कर ही माने.



यह भी पढ़ें- एंकर ने सनी देओल की जगह लिया सनी लियोनी का नाम, एक्ट्रेस ने पूछा ये सवाल

सनी देओल की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें तोहफे में हैंडपंप दिए जाने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

पापा धर्मेंद्र ने कही थी ये बात

सनी देओल ने कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील कुमार जाखड़ को 77,009 वोटों से हराया.


वैसे आपको बता दें कि सनी देओल के लिए ये लड़ाई आसान नहीं थी. पापा धर्मेंद्र इस सीट पर सनी देओल के प्रचार के दौरान कह चुके हैं कि अगर उनको पता होता कि कांग्रेस से सुनील कुमार जाखड़ चुनाव लड़ रहे हैं तो वो कभी सनी को चुनाव नहीं लड़ने देते.
Loading...

आपको बता दें कि सुनील कुमार जाखड़ के पिता बलराम जाखड़ धर्मेंद्र के करीबी थे और दोनों परिवारों (देओल और जाखड़) के बीच दोस्ताना रिश्ते हैं.

वैसे गुरदासपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के लिए अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रह चुके हैं.  सनी को विनोद खन्ना की ही तरह बॉलीवुड बैकग्राउंड से होने का फायदा मिला.

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी की जीत पर इस अभिनेत्री ने बनाए पकौड़े!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...