लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन को लगी है चोट, खुद फोटो डालकर कही ये बात

News18Hindi
Updated: November 10, 2019, 11:32 PM IST
अमिताभ बच्चन को लगी है चोट, खुद फोटो डालकर कही ये बात
अमिताभ बच्चन को लगी है चोट, खुद फोटो डालकर कही ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और लिखा कि चोट लगी है और दोबारा शूटिंग शुरू होने से पहले उससे उबरने की जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2019, 11:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बिस्तर से एक तस्वीर साझा की और लिखा कि चोट लगी है और दोबारा शूटिंग शुरू होने से पहले उससे उबरने की जरूरत है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बिस्तर पर लेटकर टेलीविजन पर फुटबॉल देखते हुए नजर आ रहे हैं.




इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि खाली समय में वह लेटे हैं और जल्दी से यह समय गुजर जाए, इसकी कोशिश कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कहा, ''उस दिन को याद कर रहा हूं जब कुर्सी, कंप्यूटर जी और दर्शक होंगे (कौन बनेगा करोड़पति), लेकिन पुरानी घटनाएं और चोट अब हावी हो रहे हैं और इससे चलना-फिरना बाधित हो गया...यह समय भी अब रोचक है... शरीर के लिए लेकिन दिमाग के लिए नहीं. तो अब शरीर की सुनो.. और कई ऐसे हैं जो सराहना एवं प्रतिबद्धता की बात करेंगे... क्या हम नहीं कहें धीरे करो... धीरे करो....''

बता दें कि अमिताभ बच्चन शनिवार को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं हो सके, जिसमें वह पिछले छह साल से शामिल हो रहे थे. उन्होंने इसके लिए खेद भी जताया है. इसके साथ ही बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म चेहरे का फर्स्ट लूक जारी किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...