लाइव टीवी

'पानीपत' में अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 11:08 PM IST
'पानीपत' में अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन
'पानीपत' में अर्जुन कपूर को देख ऐसा रहा 'बाजीराव' रणवीर सिंह का रिएक्शन

बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोस्त और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) की फिल्म पानीपत (Panipat) के ट्रेलर की प्रशंसा की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 11:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) के अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोस्त और अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) की फिल्म पानीपत (Panipat) के ट्रेलर की प्रशंसा की हैं. रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर दोनों बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों ने फिल्म गुंडे भी साथ की थीं. इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा की भी अहम भूमिका थीं. फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर पेशवा सदाशिव राव की भूमिका में है. जबकि फिल्म में अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में संजय दत्त है. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया हैं.

इस मौके पर रणवीर सिंह ने अपने खास दोस्त सारा अली खान और वरुण धवन को भी बधाई दी. रणवीर सिंह ने सारा के साथ फिल्म 'सिम्बा' में काम किया था और अब वह फिल्म अभिनेता वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगी. इसी के लिए रणवीर सिंह ने इन दोनों को बधाई दी. रणवीर ने साथ में यह भी कहा कि वे दोनों कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें डेविड धवन जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिल रहा हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Presenting the #PanipatTrailer - The Battle That Changed History. Releasing Dec 6. @duttsanjay @kritisanon #AshutoshGowariker @sunita.gowariker #RohitShelatkar @sarkarshibasish @agppl @visionworldfilm @reliance.entertainment @zeemusiccompany @avigowariker @ckmurali.dop @nitinchandrakantdesai @neeta_lulla @padminikolhapure @mohnish_bahl #ZeenatAman @sahilgsalathia


A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on






रणवीर ने निर्देशक डेविड धवन और दोनों कलाकारों की प्रशंसा की. ऐसा लग रहा था कि वरुण और सारा दोनों ही रणवीर के इंस्टा लाइव सेशन पर नजर रखे हुए थे. उन्होंने रणवीर सिंह के लाइव पर तुरंत ही इसका जवाब भी दिया. वरुण ने जवाब दिया, ‘लव यू.’जबकि सारा ने रणवीर सिंह से उनका हालचाल जाना है'.



 




View this post on Instagram




 

@jw_anderson


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






रणवीर सिंह इस मौके पर रणवीर सिंह चंकी चेन, काली गोल टोपी पहनी और एक काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए. वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे. हाल ही में रणवीर सिंह लंदन से लौटे, जहां वह कबीर खान की फ़िल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त थे, जो एक क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...