• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लहंगे में आईं नजर

कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लहंगे में आईं नजर

कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लहंगे में आईं नजर

कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लहंगे में आईं नजर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर विवादों में रहती हैं. कंगना रनौत इनदिनों अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पर एक बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर विवादों में रहती हैं. कंगना रनौत इनदिनों अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं. वो इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का रोल प्ले करती नजर आएगीं. हाल ही में कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पर एक बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं.

    शेयर की गई तस्वीर में कंगना ट्रेडिशनल लुक में हैं और बच्चों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ये थ्रोबैक थर्सडे है, जहां आप कुछ छोटे बच्चों को ट्रेडिशनल आउटफिट में फोल्क डांस करते हुए देख रहे हैं. ये तस्वीर स्कूल के फंक्शन की है. अब सवाल ये है कि क्या आप मुझे इसमें पहचान सकते हैं.' उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी प्यारी लग रही है.




    बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं जिनमें वह जयललिता के किरदार में ढलने की तैयारी कर रही थीं, इन तस्वीरों में कंगना की पूरी बॉडी में प्रोस्थेटिक ग्लू लगाया गया था. इसके लिए कंगना बीते दिनों लॉस एंजलिस गई हुई थीं. कंगना की इन तस्वीरों को उनकी बहन रंगौली चंदेल ने शेयर की थीं. जयललिता के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए कंगना रनौत भरतनाट्यम के साथ-साथ तमिल भाषा भी सीख रही हैं.

    ये भी पढ़ें :
    भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

    अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

    बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज